हिसार

बैंक प्रबंधक को गोली मार 12 लाख लूटे, प्रबंधक की मौत—गनमैन गंभीर

हिसार,
बवानीखेड़ा के गांव मिलकपुर में सहकारी बैंक के प्रबंधक और गनमैन को दिनदहाड़े गोली मार दी। बदमाश गोली मारने के बाद बैंक प्रबंधक से 12 लाख रुपए की राशि छीनकर फरार हो गए। गोली लगने से बैंक प्रबंधक रामफल की मौके पर मौत हो गई जबकि गनमैन दयाल सिंह को गंभीर अवस्था में हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, बैंक प्रबंधक और गनमैन भिवानी से करीब 12 लाख रुपए का कैश लेकर बस से गांव में आए थे। बस से उतर कर गांव में जाते समय बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। सरेआम दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने से क्षेत्र में भय का माहौल बन गया। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी।
सूचना मिलते ही भिवानी एसपी गंगाराम पूनियां, डीएसपी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। प्राथमिक जांच में पता चला है कि बदमाश बस से उतरने के साथ ही बैंक प्रबंधक का पीछा करने लगे थे। जैसे ही बदमाशों को आसपास कोई दिखाई ​नहीं दिया तो उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

महलसरा में युवा क्लब का गठन, ग्राम पंचायत के सहयोग से गांव को नंबर वन बनाने पर होगा काम

आदमपुर : सर्दी आते ही कुलदीप को लगा हजारों का फटका

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेप और हत्या के आरोपी को 20 साल की सजा

Jeewan Aadhar Editor Desk