हिसार

ग्रामीणों का पीछा करने पर चोर बाइक, नकदी और गहने छोडक़र भागे

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव लाडवी में ग्रामीणों के हौंसलों के आगे बीति रात चोरी करने के लिए आए चोर बाइक, चुराई गई नकदी व गहने छोडक़र दबे पांव भाग गए। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सन्नी ने बताया कि रात को करीब 1 बजे वह चौबारे में सो रहा था। इतने में चोर ने दरवाजे के आगे चुनी बांध दी और चोरी की नियत से कमरे में घुस गया। चोर ने हजारों रुपये की नकदी और गहने निकाल लिए।
शोर सुन माता के उठ जाने से चोर को दबे पांव भागना पड़ा। ग्रामीणों के पीछा करने पर चोर पैदल भाग गए। रास्ते में ग्रामीणों ने देखा की गांव के सरकारी स्कूल के पास एक लावारिस मोटरसाकिल खड़ा है। सुबह आदमपुर पुलिस को सूचना मिलने पर जांच के दौरान मोटरसाइकिल से 21,920 रुपये की नकदी, गहने, ग्रीस का डिब्बा, टिफिन और कुछ कपड़े मिले।
पुलिस को अंदेशा है कि चोरों ने कहीं ओर चोरी की वारदात को अंजाम देकर इस गांव में आए लेकिन ग्रामीणों की सतर्कता के चलते उनके मनसूबे पूरे नही हो सके। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले चोर कृष्ण डेलू और भले सिंह के घर घुसे वहां भी परिवार के सदस्यों के जागने से चोर नाकाम रहे। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस ने सन्नी की शिकायत पर धारा 451 के तहत केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भूमिहीन व्यक्ति भी कर सकते मशरूम उत्पादन, कम लागत में देता अधिक मुनाफा : कुलपति कम्बोज

छा गया साल का पहला कोहरा, जानें क्यों बनता है कोहरा

जिस घर में तुलसी का पौधा होता है वह स्वर्ग समान—स्वामी सदानंद महाराज