फतेहाबाद

नशा बेचने पहुंचा शहर में, चढ़ा पुलिस के हत्थे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस की सीआईए टीम ने हिसार रोड से एक नशा तस्कर को काबू किया है। पकड़े गए युवक से पुलिस ने 1670 नशे की गोलियां और तीन एमटीपी किट बरामद की गई है। आरोपी युवक रोहित फतेहाबाद के अशोक नगर का निवासी है और दिल्ली से नशे की खेप लेकर आया था। पुलिस द्वारा आज कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मांगा गया है। रिमांड के दौरान नशे को लेकर आगामी पूछताछ की जाएगी।
इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर धर्मवीर पूनियां ने बताया कि आरोपी युवक रोहित इससे पहले भी नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। उन्होंने बताया कि फिलहाल रोहित नशे की गोली और एमटीपी किट कहां सप्लाई करने वाला था,इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि रोहित दिल्ली के सदर बाजार से नशे की खेप लेकर फतेहाबाद आया था।
बता दें, पुलिस की पकड़ में आए अधिकतर नशा तस्कर दिल्ली से ही नशे की खेप लेकर फतेहाबाद पहुंचे है। इसके बाद भी फतेहाबाद पुलिस के हाथ दिल्ली में बैठे नशे का मुख्य सप्लायर तक नहीं पहुंचे पाए है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बरसात में गिरी घर की छत, पूरे परिवार को लगी चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आर्यभट्ट नर्सिंग कॉलेज में विद्यार्थियों का हंगामा, विद्यार्थियों ने गेट के बाहर लगाया धरना

बरामदे की छत गिरने से एक बच्ची की मौत, 6 अन्य घायल