फतेहाबाद

15 दिनों तक नाबालिग को बंधक बनाकर किया रेप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टूकलां कस्बा में एक नाबालिग लड़की को 15 दिन तक बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां की शिकायत पर महिला थाना प्रभारी ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को भट्टूकलां रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाले धर्मेंद्र, धर्मेद्र की मां विद्या देवी और उसके एक रिश्तेदार पम्मी ने जबरन बंधक बनाया हुआ है। उसकी बेटी के साथा लगातार गलत काम हो रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि भट्टूकलां थाना में जब कार्रवाई की मांग की गई तो यहां के थाना एसएचओ ने कार्रवाई करने की बजाय मुझे धमकाया।

महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया की मंगलवार देर शाम एक महिला ने अपनी बेटी को 15 दिन से कुछ लोगों द्वारा बंधक बनाकर रखने की शिकायत दी है। शिकायत में महिला ने कहा कि उसकी बेटी के साथ लगातार रेप किया जा रहा है। शिकायत के आधार पर आरोपी लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। बाद में पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा। मेडिकल कार्रवाई के बाद सीडब्ल्यूसी में लड़की को पेश कर काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा।
इस मामले में एसपी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले को देख रहे डीएसपी किसी कार्य से बाहर गए हुए है, वे ही इस बारे में स्टीक जानकारी दे पायेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खाद्य आपूर्ति विभाग की छापेमारी, आइसक्रीम व सोडा के लिए सैंपल

श्री ननकाना साहिब के दर्शन के लिए आवेदन मांगे, 20 जून अंतिम तारीख

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में ही बना ली शराब फैक्ट्री, सस्ती के चक्कर में तुरंत बिक जाती थी शराब

Jeewan Aadhar Editor Desk