फतेहाबाद

स्कूल हॉस्टल में रहने वाली 40 छात्राएं हुई बिमार

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
[wds id=”29″]

गांव किरढान स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल में पढ़ने वाली 3 दर्जन से ज्यादा बच्चियों की तबीयत बिगड़ जाने से हड़कप मच गया। ये बच्चियां वायरल की चपेट में है। सभी पीड़ित बच्चियों को नागरिक अस्पताल में लाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल में पढ़ने वाली 40 बच्चियों की तबीयत बिगड़ी हई है। ये बच्चियां ख़ांसी—जुकाम व बुखार से पीड़ित है। सभी को फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। ये बच्चियां छठी से आठवीं तक क्लास की है। ये सभी स्कूल में बने हॉस्टल में रहती है। ऐसे में हॉस्टल में छात्राओं के लिए दी जा रही सुविधाओं और वहां की व्यवस्थाओं पर सवाल उठने लगे है।
स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली बच्चियों का एकसाथ इतनी संख्या में वायरल से पीड़ित होने से स्कूल स्टाफ भी सकते में आ गया। आनन—फानन में स्कूल कर्मचारी सभी छात्राओं को लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचा। अस्पताल परिसर में छात्राओं को उपचार के लिए काफी इंतजार करना पड़ा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकारी अस्पताल में गर्भवती के परिजनों से मांगी रिश्वत

अशोक का शव लेने से ग्रामीणों ने किया मना, बोले— हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी पखवाड़ा दिवस के तहत नशे के प्रति जागरूकता को लेकर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित