हिसार

एडिशनल मंडी में बिना नक्शे के दीवार निकालने पर दुकानदारों ने जताया रोष

आदमपुर, (अग्रवाल)
एडिशनल मंडी में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दीवार निकालने के मामले में आसपास के दुकानदारों ने रोष जताया है। इनका आरोप है कि मार्कीट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी एडिशनल मंडी के कुछ दुकानदारों से मिलीभगत करके गलत तरीके से दीवार निकाल रहे है।

दुकानदार मा.नंदलाल, योगेश कुमार, पुरुषोत्तमलाल, विपिन, ओमप्रकाश, प्रेम कुुमार, राजेंद्र आदि ने बताया कि अधिकारियों द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दीवारी निकाली जा रही है। उन्हें दीवार निकालने पर कोई आपत्ति नही है और वे कोर्ट के आदेश का सम्मान करते है, लेकिन अधिकारी कुछ दुकानदारों से मिलीभगत करके बिना नक्शा व मापदंड के दीवार निकालने के लिए जे.सी.बी. से खुदाई कर रहे है। दीवार निश्चित जगह की बजाए बिना नक्शे के गलत जगह पर निकाली जा रही है जिसमें फुटपाथ व गढ्ढा शैड को भी दीवार के अंदर की सीमा में शामिल कर लिया गया है, जिससे फुटपाथ पर आने-जाने का रास्ता बंद हो जाएगा वहीं गढ्ढा शैड की जगह खत्म होने से दुर्घटनाओं में भी इजाफा होगा।

इन्होंने प्रशासन से इस तरफ ध्यान देकर मौके का मुआयना करके सही जगह दीवार निकालने की मांग की है ताकि किसी को परेशानी न होने पाए। इसके अलावा एडिशनल मंडी में चल रहे 2 प्राइवेट बैंक भी दीवार की सीमा के अंदर आ गए है। जिसके चलते बैंकों पर खतरा मंडराया जाने लगा है। दीवार बनने से बैंक का कामकाज काफी प्रभावित होगा। बताया जाता है कि अब ये बैंक दूसरी जगह तलाश रहे है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मंगलवार को चक्का जाम, फैंसला आज शाम 5 बजे

6 मई 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

कोरोना महामारी से बचने के लिए लॉकडाउन की पालना करते हुए घरों में ही रहे : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk