फतेहाबाद

40 लोगों को बचाने के चक्कर में दुकान में जा घुसा ट्रक

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
लाल बत्ती चौक पर देर रात सिरसा की तरफ से आ रहे सरसा दूध कम्पनी का ट्रक एक दुकान में जा घुसा। गनीमत रही कि दुकान बंद होने के कारण जानमाल की हानि नहीं हुई। हादसा दूसरे ट्रक में सवार लोगों को बचाने के चक्कर में हुआ।
जानकारी के मुताबिक, देर रात सरस दूध कम्पनी का का ट्रक देर रात दूध लेकर लौट रहा था। इस दौरान गूगामेडी की तरफ से आ रहे सवारी से भरा ट्रक अचानक आगे आ गया। ट्रक के आगे से आ जाने से सरस ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी सड़क के अगले सिरे पर घुमा ली। इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होेकर एक दुकान में जा घुसा। हादसे में कई दुकानों को भारी क्षति पहुंची है। इस दौरान काफी जोरदार धमाके से लोगों की नींद टूट गई और घबराकर घरों से बाहर आ गए।
दुकान मालिक सुरेश कुमार ने बातया कि दुकान में रखा लाखों रुपयों का समान पूरी तरह से खराब हो गया। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान भी पूरी तरह से मलवे में तबदील हो गई है। साथ लगती दुकानों में भी दरारे आ गई।
ट्रक चालक राकेश कुमार ने बताया कि अचानक मोड पर गोगामेडी श्रद्धालुओं से भरा ट्रक आ गया। ट्रक को बचाने के चक्कर में गाड़ी को सड़क से दूसरे छोर पर घुमाया तो अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा। यदि ट्रक को नीचे न उतारता तो ट्रक में सवार करीब 40 लोगों की जान जा सकती थी।
बुधवार सुबह लोगोें की मदद से ट्रक को दुकान से बाहर निकाला गया। इस दौरान पुलिस ने दुकान मालिक सुरेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

2 कारों में जोरदार टक्कर, 9 लोग गंभीर रुप से घायल

कोहरे का कहर : रविवार को दो हादसों में दर्जनभर से ज्यादा घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

आपातकाल के दौरान जेलों में यातनाएं सहने वाले व्यक्तियों को मिलेगी 10 हजार रुपये की मासिक पेंशन, निर्धारित प्रफॉर्मा पर आवेदन आमंत्रित