हिसार

छात्रों के हित के लिए काम करेगा छात्र संगठन : योगेश चौधरी

हिसार,
गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में सबसे अधिक मतों से विजयी नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्य योगेश चौधरी ने कहा है कि हमारे संगठन का मुख्य उद्देश्य छात्र हितों की पैरवी करना है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय के सभी छात्रों ने शांति व सौहार्द से चुनाव में भाग लेकर भाइचारे और अनुशासन का परिचय दिया है, उसके लिए वे सभी छात्रों के आभारी हैं।

एक बयान में योगेश चौधरी ने कहा कि होस्टल, खेलकूद सुविधाएं, परीक्षा परिणाम, कक्षाओं का नियमित लगाना तथा रिसर्च के लिए लैब सुविधाओं का विस्तार करवाना है। उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है हम सभी छात्र मिलकर छात्रों की समस्याओं के लिए सरकार व प्रशासन से बातचीत करके समस्याओं का समाधान के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे। योगेश बीएससी बायो टेक्नोलेजी में प्रथम वर्ष का छात्र है।

योगेश चौधरी के पिता गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय में तकनीकी सहायक ग्रेड वन के पद पर कार्यरत हैं तथा वह गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के चार बार प्रधान तथा अखिल हरियाणा विश्वविद्यालय फेडरेशन के चेयरमैन अखिल भारतीय विश्वविद्यालय फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद सहित अनेक सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी व सदस्य हैं। योगेश का खेलों के प्रति काफी रूचि है। वह वालीबॉल, क्रिकेट, रेस, बैडमिंटन, कबड्डी आदि खेलों में विशेष रुचि रखते हैं। योगेश चौधरी का गांव सुरेवाला है, उनके दादा परदादा गांव के सरपंच व नंबरदार है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आवास योजना की किश्तें लेकर मकान पूरा न करवाने वालों के खिलाफ करें कानूनी कार्रवाई : उपायुक्त

आदमपुर में कोविड वैक्सीन के कैंप 26 सितंबर को

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाइक चुराने का दूसरा आरोपी पुलिस गिरफ्त में