फतेहाबाद

आटो मार्केट में दुकान गैराज में लगी आग, लाखों का नुकसान

टोहाना (नवल सिंह)
आटो मार्केट में अलसुबह 3—4 बजे के बीच एक दुकान गैराज व शोरूम में आग लग गई। राहगीर की सुचना पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। दुकान बंद होने के चलते ताला तोड़कर आग पर काबू पाया। इस बीच दुकान का सारा समान जलकर खाक हो चुका था।

गैराज में खड़ी एक वैन, मोटरसाईकल, अन्य सामान जलकर राख में तबदील हो गया। आग इतनी भयंकर थी कि दुकान का शटर, पंखे व अन्य लोहे का सामान भी गर्म होकर मुड़ गया। आग से दुकान की छत्त और दिवारों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। आग की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

प्राथमिक दृष्टि में आग से लाखों रुपयों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। दुकान मालिक काकु ने बताया कि उन्हें जैसे ही पता लगा वो मौके पहुंचे। अब यहां पर कुछ भी नहीं बचा। इससे उनके जीवनयापन का संकट खडा हो गया है। वो बेराजगार थे, अपना कारोबर करके घर चला रहे थे। इस घटना ने उनका जीवन तबाह कर दिया है। उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि उसे आर्थिक मदद दी जाए, जिससे वह अपना जीवन यापन कर सके।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पिस्तोल की नोंक पर 15.58 लाख रुपए की लूट

Jeewan Aadhar Editor Desk

यू—ट्यूब पर विकास बराला बोले ‘मैं बेकसूर’

रेलगाड़ी में एक माह के बच्चे को छोड़कर मां हुई फरार