हिसार

चुनाव से पहले ही भाजपा दो वार्डो से हुई बाहर, वार्ड नंबर 7 और 10 से प्रत्याशी नहीं भर पाए नामांकन

हिसार,
नगर निगम चुनाव में भाजपा ने सभी 20 वार्ड में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रखी है लेकिन अब भाजपा के केवल 18 प्रत्याशी ही चुनाव लड़ पायेंगे। 2 प्रत्याशी चुनाव से पहले ही मैदान से आउट हो गए।
जानकारी के मुताबिक,वार्ड 7 व 10 से भाजपा के उम्मीदवार नामांकन ही नहीं भर सके। नामांकन के अंतिम दिन अंतिम समय तक दोनों का नामांकन दाखिल नहीं हो पाया। वार्ड नंबर 7 से भाजपा ने विजय जांगड़ा तथा वार्ड नंबर 20 से सीमा वाल्मीकि को उम्मीदवार बनाया था। दोनों उम्मीदवार अधूरे दस्तावेज के साथ नामांकन भरने आए थे लेकिन अधिकारियों ने दोनों को बैरंग ही लौटा दिया।
यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि दिन में ही विधायक डाक्टर कमल गुप्ता सभी 20 वार्ड के उम्मीदवारों से मिलकर आए थे और नामांकन प्रक्रिया की पूरी जानकारी देकर आए थे। उम्मीदवारों को जानकारी देने के बाद उन्होंने कहा था कि अब कोई अनपढ़ प्रत्याशी मेयर या पार्षद नहीं बन पायेगा। ऐसे में भाजपा के दो प्रत्याशी अधूरी जानकारी के कारण नामांकन से वंचित होना साफ करता है कि विधायक केवल औपचारिकता पूरी करके लौट आए थे। उन्होंने उम्मीदवारों के दस्तावेजों को देखा नहीं था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मनोज ने जे.आर.एफ. की परीक्षा में पाया 12वां स्थान

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार के जनविरोधी व कर्मचारी विरोधी फैसलों के खिलाफ होगा 26 मार्च को प्रदर्शन : धर्मवीर फोगाट

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर नगरपालिका की अधिसूचना जारी, जानें कौन बना आदमपुर का पहला प्रशासक