जींद हरियाणा

करीब 1 करोड़ 30 लाख की स्मैक सहित 2 गिरफ्तार

नरवाना,
सीआइए नरवाना ने रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान बाईक सवार दो आरोपियों विक्रम उर्फ विक्की चमेला कालोनी नरवाना निवासी, हरदीप करोड़ी जिला हिसार निवासी को काबू कर उनके कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। अन्तरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 1 करोड़ 30 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

डीएसपी कुलवंत सिंह व सीआइए टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर समरजीत सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि जींद उपचुनाव को लेकर पुलिस जिला भर में अलर्ट है। इसी कड़ी में देर रात सीआइए टीम नरवाना से हमीरगढ़ रोड़ पर आने—जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक मोटरसाईकिल पर सवार दो युवक नरवाना फाटक की तरफ आ रहे थे। जैसे ही उन युवकों ने पुलिस को देखा तो वह अपना मोटरसाईकिल छोड़ कर भागने लगे । पुलिस ने भागते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया। पुलिस ने जब दोनों युवकों से गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम विक्रम उर्फ विक्की चमेला कालोनी नरवाना तथा हरदीप गांव किरोड़ी जिला हिसार का निवासी बताया। दोनों के कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद हुई । पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर सीएम ने कई कर्मचारियों को किया निलम्बित

पशुओं के पानी पीने के बनाई टंकी में डूबे 2 भाई—मौत

बस अड्डों पर लगेंगे CCTV कैमरे, बसों में होगा GPS सिस्टम