देश

प्राइवेट स्कूल के प्रदेशाध्यक्ष की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, डिवाइडर से टकराकर गाड़ी ने खाई तीन पलटी

हिसार,
हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के प्रदेशाध्यक्ष सत्यवान कुंडू व उपप्रधान महाबीर यादव सोमवार देर शाम हुई एक सडक़ दुर्घटना में घायल हो गए। वे शिक्षा सदन पंचकुला में प्राइवेट स्कूलों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर पर संयुक्त निदेशक राजीव प्रसाद के साथ बैठक के उपरांत वापस लौट रहे थे। गनीमत रही कि गाड़ी के डिवाइडर से टकराने व तीन पलटी खाने के बावजूद बड़ी अनहोनी नहीं हुई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशाध्यक्ष कुंडू व महाबीर यादव प्राइवेट स्कूलों की विभिन्न समस्याओं को लेकर संयुक्त निदेशक के साथ बैठक के लिए पंचकुला गए हुए थे। उनकी करीब तीन बजे संयुक्त निदेशक राजीव प्रसाद के साथ प्राइवेट स्कूलों की एग्जिस्टिंग सूची जारी करने, स्थाई मान्यता वाले स्कूलों को फार्म नंबर दो दोबारा न भरने व 134 ए के तहत फीस दिलाने सहित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई। इस बैठक के उपरांत शाम सात बजे दोनों पदाधिकारी अपनी गाड़ी में जाजनवाला से निकलकर सुरेवाला चौक के पास पहुंचे, लेकिन बरसात होने के कारण व उनके आगे जा रहे टैक्ट्रर को बचाने के प्रयास में उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई और तीन पलटी खा गई। इस दुर्घटना से गाड़ी में सवार सत्यवान कुंडू व महाबीर यादव चोटिल हो गए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शीतकालीन संसद सत्र आज से, तीन तलाक बिल पर है देशभर की नजर

Jeewan Aadhar Editor Desk

वेंकैया नायडू ने खारिज किया CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्ष का महाभियोग प्रस्ताव

गुब्बारा बना आफत, गुस्साएं युवकों ने चाकुओं से किए 50 वार