हिसार

बाप के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे बेटे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए—जानें विस्तृत रिपोर्ट

हिसार,
उकलाना कस्बे के गांव सुरेवाला में एक अधेड़ हरिराम की गुरुवार सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के बाद उसके बेटों ने आनन—फानन में गुपचुप तरीके से उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष कृष्ण लाल मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। मृतक के शव के करीब से पुलिस को कुछ जहरीले पदार्थ के अवशेष और संदिग्ध कागज के पीस बरामद हुए है।

थाना प्रभारी कृष्ण लाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव सुरेवाला में हरिराम नामक शख्स की संदिग्ध मौत हो गई है और कुछ लोग उसके शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी में है। सूचना मिलते ही वे मौके पर पंहुचे और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस को मृतक के कमरे से कुछ ऐसी वस्तु मिली है जिससे प्रतीत होता है कि उनमें जहरीला पदार्थ रहा होगा।

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में यह पाया गया है कि मृतक के चार पुत्र व दो पुत्री है सभी विवाहित है। मृतक की परिवार से अनबन चल रही थी और उसकी पत्नी भी उससे अलग अपने बेटों के साथ रहती थी। मृतक गांव के बाहरी तरफ अलग से अकेला रहता था और ज्यादातर गांव से बाहर ही रहता था। बुधवार को वह गांव आया था। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसकी रिपोर्ट के बाद ही तय होगा कि मौत का वास्तविक कारण क्या है। गांव में यह चर्चा है कि मृतक को पिछले महीने ही कृषि भूमि का कई लाख का मुआवजा मिला था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दूल्हे को फेरे लेते ही आना होगा अस्पताल

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर ब्रह्मकुमारी संस्था को आश्रम के लिए मिली जमीन

पॉलिटेक्निक स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर किया 20 बार रेप, आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल