हिसार

किसानों की अनदेखी कर रही है भाजपा : भव्य बिश्नोई

हांसी,
भजन ग्लोबल इम्पेक्ट फाऊंडेशन के उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई ने कहा है कि किसी भी देश, प्रदेश की राजनीतिक तस्वीर बदलने में युवाओं की अहम भूमिका होती है और राज्य के युवा भी इस बार लोकसभा व विधानसभा चुनाव में निर्णायक फैसला सुनाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके जुमलेबाज भाजपा को सबक सिखाएंगे। लोकसभा व गत विधानसभा चुनाव में भाजपा ने युवा वर्ग से बड़े-बड़े वादे किए और उन्हें सुनहरे भविष्य के सपने दिखाए, परंतु सत्ता मिलते ही भाजपा ने युवाओं को भूला दिया, परंतु इस बार राज्य का युवा वर्ग दिखा देगा कि वोटों की खातिर उनकी भावनाओं से खिलवाड़ करने वाली पार्टी को अगर वह सत्ता से बेदखल करने में देर नहीं लगाएंगे।
भव्य बिश्नोई हांसी के गांव ढाणा खुर्द, चैनत, कंवारी, सुलतानपुर, उमरा, हांसी शहर में सदर थाना नजदीक, चार कुतुब, सिसाय पुल, हनुमान कालोनी, जगदीश कालोनी, मुलतान कालोनी, शेखपुरा, कुंगड़ भैणी, डाटा, गुराना में अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता इस बार कुलदीप बिश्नोई और कांग्रेस पार्टी को मजबूती देगी तथा पिछले चुनाव में जो लोकतंत्र की हत्या हुई उसका बदला लेगी। भव्य ने कहा कि भाजपा ने युवाओं के साथ-साथ किसान वर्ग से भी धोखा किया। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का मकसद किसान कल्याण बताया गया था, लेकिन भाजपा सरकार में ये सिर्फ पूंजीपतियों की जेब भरने तक सीमित रही है। गांव भाटोल जाटान सहित 6 गांवों के किसान मुआवजा राशी न मिलने के विरोध में 4 दिनों से धरने पर बैठे हैं। धरने के बावजूद सुनवाई न होने से रोष स्वरूप किसान आत्मदाह की चेतावनी दे चुके हैं, लेकिन भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही जो इस सरकार की असंदेवनशीलता को दर्शाता है।
इस अवसर पर संजय गौतम, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, विनोद मेहता, कैलाश मंडावरिया, महेन्द्र घोड़ेला, पृथ्वी चैनत, रामनिवास कौशिक, प्रकाश सरपंच, अरविंद पंसारी, संदीप नायक, हरि गुर्जर, मनोज मेहंदा, रमेश पूनिया, ध्यान सिंह, रणबीर यादव, पवन कंवारी, राजबीर जांगड़ा, राजेश यादव, संदीप सुलतानपुर, नन्हा वाल्मीकि आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गेहूं व सरसों की सरकारी खरीद के पुख्ता प्रबंध करें सरकार : गर्ग

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने आर्यनगर व गंगवा में बांटा जरूरतमंदों को राशन

सत्यपाल अग्रवाल हरियाणा राज्य जैव विविधता बोर्ड पंचकूला की ओर से सम्मानित