हिसार

जींद उपचुनाव पर आदमपुर में बंटे लड्डू, जमकर ढ़ोल पर नाचे भाजपाई

आदमपुर (अग्रवाल)
भाजपा को जींद उपचुनाव में मिली प्रचंड जीत की गूंज आदमपुर में दिखाई दी। यहां पर जगह—जगह भाजपा नेताओं वे कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे और ढ़ोल पर जमकर नाचे। मार्केट कमेटी चैयरमेन सुखवीर डूडी के नेतृत्व में किसान विश्रामगृह में लड्डू बांटे और भाजपा कार्यकर्ता जमकर नाचे। सुखवीर डूडी ने इसे विकास और ईमानदारी की जीत बताया। उन्होंने कहा भाजपा सरकार द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त शासन देकर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया है। युवाओं को मेरिट लिस्ट के आधार पर नौकरी देकर सरकार ने आमजन के सपने को सकार किया है। इसी का नतीजा है कि आज जींद में पहली बार कमल खिला है।
वहीं अनाज मंडी में भाजपा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने लड्डू बांटे। गांव सदलपुर में भाजपा नेता सुंदर डेलू ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया।
वहीं भाजपा आदमपुर से जुड़े पदाधिकारी व सदस्य आज क्लॉथ मार्केट में प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के हिसार जिला के प्रभारी पवन जैन के प्रतिस्थान पर एकत्रित हुए और लड्डू बांटकर इस जीत पर खुशी व्यक्त की। भाजपा के नेताओं ने एक—दूसरे का मुंह मिठा करवाकर इस जीत की बधाई दी। पवन जैन ने कहा कि यह जीत भाजपा पार्टी की नहीं, अपितु आम व्यक्ति की है। इस जीत ने यह भी स्पष्ट कर दिया हैं कि लोग ईमानदार शासन चाहते हैं और किसी भी प्रकार के बहकावे में नहीं आते। जिला प्रभारी ने कहा कि जनता इस बात से वाकिफ थी, कि जो व्यक्ति जींद की जमीं से जुड़ा ही नहीं है, वह जींद की सुध कैसे लेगा।
डॉ. कृष्ण मिढा बेदागी छवि के ईमानदार व्यक्ति है और भाजपा समर्थित प्रत्याशी होने के बाद लोगों की आस्था डॉ. मिढा से जुड़ गई और वह भारी मतों से विजयी हुए। इस जीत ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के निर्णयों से संतुष्ट है। देश व प्रदेश में भाजपा की लहर है और आगामी चुनावों में भी भाजपा अपनी जीत दर्ज करवाएगी। इस मौके पर शिवकुमार जैन, चंद्र शेखर शर्मा, शिक्षक प्रकोष्ठ के जेपी पाहवा, सुभाष धांधल, सुभाष बोस, मुकेश गोयल मुकेश भाणा,मुकेश सुथार, संदीप धामू, घनश्याम सिंगला, विनोद सदलपुर, अरविंद सुथार, राम सिंह मेंबर, बंटी, सतबीर, रवि, राकेश राणा, कृष्ण सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आबियाना वसूली को लेकर नायब तहसीलदार ने ली बैठक

फिटर रेहड़े ने मारी बाइक सवार को टक्कर, युवक की मौत

‘प्रशासन व संस्थाएं मिलकर काम करें तो बेसहारा पशुओं की समस्या का स्थाई समाधान संभव’

Jeewan Aadhar Editor Desk