हिसार

रिटायर्ड एसडीओ सत्यवीर पूनिया बरवाला विधानसभा से भाईचारा उम्मीदवार घोषित

हिसार,
जिले के गांव भगाना एवं लाडवा के 36 बिरादरी के लोगों की महापंचायत सोमवार को भगाना की नई चौपाल में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता धर्मसिंह ने की। महापंचायत में सभी परिवारों के मौजिज लोगों ने भाग लिया। नंबरदार शमशेर सिंह ने मंच संचालन करते हुए राजनैतिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।
बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार ने हलके के साथ भारी भेदभाव किया है और जाति पाति व धर्म के नाम पर समाज को खंडित करने की कोशिश की गई है। इसके साथ ही समाज में घृणित राजनीति करके बहुत बड़ा जहर घोल दिया है। महापंचायत के दौरान सभी जातियों व धर्मों को एकत्रित करके एक नई राजनैतिक पहल शुरू करने का फैसला लिया गया, जिसके तहत दोनों गांवों के लोगों ने सर्वसम्मति से आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बरवाला हलके से रिटायर्ड एसडीओ सत्यवीर पूनिया को भाईचारा उम्मीदवार घोषित किया। सत्यवीर पूनिया ने कहा कि समाज के लोगों ने उन्हें जो मान सम्मान दिया है, वे उसे कभी ठेस नहीं पहुंचने देंगे और समाज का निर्णय उनके लिए तन मन से मान्य होगा। महापंचायत को सेवानिवृत अधीक्षक अभियंता ईश्वर सिंह पंघाल, किशनसिंह पंघाल, जोगाराम भगाना, राजवीर सेवानिवृत इंस्पेक्टर, बनी सिंह फौजी, रणबीर फौजी, कुलवंत पूनिया, वजीर सिंह पूनिया, जोगेंंद्र प्रधान, विजेंद्र पंच, मास्टर अभेराम, धूपसिंह व राजेंद्र लांबा सहित अन्य मौजिज व्यक्ति उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाबा बजरंग बली के जयकारों के साथ रवाना हुई ध्वजा यात्रा

विश्व दुग्ध दिवस के अवसर पर लुवास में कार्यक्रम आयोजित

मोनिका ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 200 व 400 मीटर रेस में हासिल किया प्रथम स्थान