हिसार

छात्रा को उठाने, जान से मारने व तेजाब से जलाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

आदमपुर (अग्रवाल)
क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को जान से मारने व तेजाब से हमला करने की धमकी के आरोप में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है।
बता दें, आदमपुर की एक शिक्षण संस्थान में पढऩे वाली छात्रा ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि यश गोस्वामी व मुकेश गोस्वामी नामक दो लड़के पिछले काफी समय से उसका पीछा कर रहे है और उस पर अश्लील टिप्पणी कर रहे है। वह लगातार इसे नजरअंदाज करती रही। दोनों बाइक और कार में उसका पीछा करते है और मानसिक रुप से परेशान करते है।
इसी कड़ी में 13 मार्च को दोनों ने शिक्षण संस्थान के मुख्य गेट पर कार लगाकर छात्रा की स्कूटी को रोकने का प्रयास किया। छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद में मुकेश ने फोन करके उसे उठाने की धमकी दी। कॉल रिकॉर्ड करके छात्रा ने परिजनों को सौंप दी। इस दौरान यश ने तेजाब से हमला करने की धमकी भी छात्रा को दी। छात्रा ने पुलिस शिकायत में कहा कि दोनों ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।
छात्रा के बयान पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने कहा पुलिस महिलाओं व बच्चियों के खिलाफ होने वाले अपराधों को गंभीरता से ले रही है। यदि कहीं भी महिलाओं या बच्चियों के खिलाफ अपराध होता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे।

Related posts

सोनाली ने संभाला महिला यौन उत्पीडऩ कमेटी की सदस्य का कार्यभार

हिन्दुस्तानी का संघर्ष लाया रंग, महाबीर कालोनी जलघर में एक माह बाद भी फिर शुरू हुई सफाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में व्यापारियों के धरने का जिला पैट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान ने किया समर्थन