करनाल

पुलिस और छात्रों में झड़प, पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे—हवाई फायर किए : देखें विडियो

करनाल,
बस के पिछले टायर के नीचे आने से गुरुवार को आईटीआई छात्र की मौत हो गई थी। घटना के विरोध में शुक्रवार को छात्र उग्र हो गए। करनाल के आईटीआई चौक पर हजारों की संख्या में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ छात्रों की झड़प भी हुई।
उग्र छात्रों ने पथराव भी किया। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने आईटीआई चौक पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे व हवाई फायरिंग की। अभी भी तनाव बरकरार है। इसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दें कि गांव रिंडल निवासी निखित आईटीआई में मेकैनिकल मोटर व्हीकल का डिप्लोमा कर रहा था। गुरुवार शाम 5:00 बजे आईटीआई चौक पर बस का इंतजार कर रहा था। अंबाला डिपो की बस में निखित अपने दोस्तों के साथ चढ़ने लगा। लेकिन जगह न मिलने पर अगली खिड़की पर लटक गया था।

आईटीआई चौक से 200 मीटर दूर सामने कार आने से चालक ने ब्रेक लगा दी। ब्रेक लगते ही झटका लगने से निखित गिर गया और बस के पिछले टायरों के नीचे आने से उसकी मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने बस पर पथराव कर दिया। सड़क पर जाम लगाकर आधे घंटे तक शव नहीं उठाने दिया। डीएसपी बलजिंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच छात्रों को समझाकर जाम खुलवाया और शव मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

Related posts

20 रुपए के लिए भाईयों ने मिलकर 14 साल के बच्चे की हत्या की

किस पर करे विश्वास, फूफा ने की दरिंदगी

आश्रम से हुई 2 नाबालिग लड़कियां लापता, 3 दिन से नहीं लगा कोई सुराग