हिसार

शीघ्र शुरू होंगे शहर में लंबे समय से रूके विकास कार्य : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन एवं हिसार संघर्ष समिति के प्रयासों से शहर में पिछले लंबे समय से रूके पड़े विकास कार्य शीघ्र ही शुरू करवाए जाएंगे। इस संबंध में प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने नगर निगम अधिकारियों से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने ये आश्वासन दिया है। अधिकारियों ने सेक्टर 13 के दुर्गा पार्क कालोनी का टूटा क्षेत्र ठीक करवाने व सेक्टर 16-17 में इसी सप्ताह विकास कार्य शुरू करवाने का आश्वासन भी दिया है।
प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि सेक्टर 16-17 के विकास कार्य, जिनमें सड़क व पार्क के काम प्रमुख है, के काम इसी सप्ताह शुरू करवाने की बात निगम अधिकारियों ने कही है। इनके लिए नगर निगम चुनाव से पहले ही पैसे आ चुके थे लेकिन आचार संहिता के कारण काम शुरू नहीं हो पाये और इसके बाद लगातार किसी न किसी कारण से कार्य शुरू नहीं हो पाये। इसको लेकर बार-बार निगम अधिकारियों से मिला जा रहा था। निगम अधिकारियों ने कहा कि सेक्टर 16-17 में सड़क व पार्कों का काम इसी सप्ताह शुरू करवा दिया जाएगा। इसके साथ ही सेक्टर 13 के दुर्गा पार्क कालोनी क्षेत्र भी निगम ही ठीक करवाएगा। स्टॉर्म वाटर रिसने की वजह से इस क्षेत्र में लगातार बदबू फैल रही थी। निगम व हुडा विभाग का तालमेल न होने की वजह से यह काम लटका हुआ था। इस संबंध में आज वे पहले हुडा अधिकारियों से मिले और समस्या रखी, जिस पर हुडा अधिकारियों ने निगम के नाम पत्र जारी कर दिया, जिसमें स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि यह काम निगम के अधीन ही है। पत्र लेकर वे निगम के कार्यकारी अभियंता से मिले जिस पर उन्होंने तुरंत ठेकेदार को निर्देश दिये कि इस क्षेत्र की सफाई करवाकर पहले लेंटर लगवाकर फिर इंटरलॉकिंग की जाए।
जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि शहर की प्रमुख समस्याओं के हल के लिए हिसार संघर्ष समिति लगातार प्रयासरत है। चुनाव से पहले हर छोटा-बड़ा नेता जनता को ढ़ेरों सब्जबाग दिखाते हैं लेकिन वे चुनाव के बाद कहीं नजर नहीं आते। यही हाल इस समय छोटी व बड़ी सरकार का है, जिसकी वजह से जनता समस्याओं से जूझ रही है। उन्होंने कहा कि छोटी व बड़ी सरकार के नुमाइंदों के ढीले रवैये के कारण ही हिसार संघर्ष समिति को जनता की समस्याएं उठानी पड़ रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि वह अपना सहयोग बनाए रखें, हिसार संघर्ष समिति समस्याओं व मांगों के समाधान में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Related posts

लांधड़ी की श्री कृष्ण गौशाला में श्री धेनु मानस गौ कथा शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना के ज्यादा केस मिलने वाले पुराने शहर के क्षेत्रों में सख्त कंटेनमेंट बनाकर मास सैंपलिंग करवाएं : उपायुक्त

आदमपुर शिव कालोनी में पुलिस ने नाकाबंदी की