हिसार

चलती बस में मृत मिला यात्री, यात्री के जेब में मिले 65 हजार रुपए व एक सोने की अंगूठी

हिसार,
चलती बस में यात्री के मृत मिलने से हड़कंप मच गया। यात्री की जेब में 65 हजार की नगदी व एक सोने की अंगूठी मिली। बस चालक व परिचालक या​त्री को नागरिक अस्पताल में लेकर आए और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाकर शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के झुंझुनू जिला के अलसीसर 65 वर्षीय शिव प्रसाद हलवाई का काम करता है। वह अपने दो भाईयों के साथ हिसार में काउंटर खरीदने के लिए आया था। काउंटर पसंद न आने पर वह वापिस झुंझुनू जाने वाली बस में करीब साढ़े चार बजे सवार हो गया जबकि उसके भाई आटो मार्केट में गाड़ी का काम करवाने लगे। बस चलने के बाद परिचालक टिकिट काटते हुए जैसे ही शिवप्रसाद के पास पहुंचा तो वह बेसूद में मिला।
चालक—परिचालक उसे तुरंत नागरिक अस्पताल लेकर आए। यहां पर जांच के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब में 65 हजार रुपए नगद व एक सोने की अंगूठी मिली। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोबाइल डिटेल के आधार पर मृतक के भाईयों से सम्पर्क करके मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मृतक के भाई अस्पताल पहुंच गए। शिवप्रसाद की मौत का कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चलेगा।

Related posts

22 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

पिछली सरकारों ने किसानों के नाम पर सिर्फ वोट बटोरने का काम किया: भाटी

कोरोना वायरस के कारण जब व्यापार व उद्योग धन्धे बंद, न्यूनतम बिजली के बिल चार्ज करना उचित नहीं : बजरंग गर्ग