कुरुक्षेत्र

बस में लगी आग, 2 सवारियों की मौत—12 घायल

कुरुक्षेत्र,
कुरुक्षेत्र हाईवे पर पि​पली कस्बे के पास देर रात एक दर्दनाक बस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तथा 12 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से जम्मू की ओर जा रही एक प्राइवेट लग्जरी डबल डेकर बस में अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में बस की दर्जनों सवारियां आ गई। हादसे में दो सवारियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। अन्य दो की हालत गंभीर के चलते पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया।
बताया जा रहा है कि लग्जरी प्राइवेट बस जो दिल्ली से जम्मू जा रही थी। जैसे ही बस पिपली के समीप पहुंची तो अज्ञात कारणों से बस एनएच-1 पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे बस में आग लग गई।
इस हादसे में एक महिला सवारी जिंदा जल गई, जबकि एक युवक की मौत सिर में चोट लगने से हो गई। वहीं दर्जनभर घायलों को कुरुक्षेत्र के सरकारी लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
वहीं, अन्य सवारियों ने बस के के शीशे तोड़कर बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। बस के अंदर सवारियों का रखा सामान जलकर राख हो गया। सूचना ही मिलते ही पुलिस ओर अग्निशमन मौके पर पहुंची। राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायल सवारियों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

Related posts

पिता और चाचा बने दानव, मासूम बच्चों की गोली मारकर की हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

BJP की हार का असर पड़ा गीता महोत्सव पर, अमित शाह का दौरा रद्द—हार पर करेंगे मंथन

Jeewan Aadhar Editor Desk

एक सामाजिक बुराई ने ले ली प्रेमी जोड़े की जान, जान देकर भी बड़ा संदेश दे गया फतेहाबाद का जगतपाल सिंह