राजस्थान

एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ कुकर्म का आरोप

झुंझुनूं,
झुंझुनूं में केंद्र सरकार द्वारा संचालित एक बड़े सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ टीचर द्वारा कुकर्म की खबर सामने आई है।
झुंझुनूं की सदर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर कोर्ट में भी पेश किया है, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन की ओर से आठ दिसंबर को सदर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत दी गई थी कि आठ बच्चों के साथ टीचर ने कुकर्म किया है। इसके बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो करीब चार से पांच मामले और सामने आ गए।
इस मामले में जहां पुलिस जांच चल रही है, वहीं बाल कल्याण समिति ने भी स्कूल में जांच की है। मामला बड़ा गंभीर और सरकारी स्कूल से जुड़ा हुआ है तो न केवल पुलिस, बल्कि हर कोई इस मामले में चुप है। जहां तक जानकारी मिली है कि यह टीचर झुंझुनूं जिले के ही एक गांव का रहने वाला है और फिलहाल प्रोबेशन पर था। शिक्षक का परिवार काफी समय से बीकानेर में रह रहा है।
जानकारी करने पर यह भी सामने आया है कि मामला सबसे पहले सात दिसंबर को सामने आया। जब स्कूल में प्रिंसिपल बच्चों के साथ मीटिंग कर उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे थे। उसी वक्त एक बच्चे ने हिम्मत करके प्रिंसिपल को यह बात बताई। इसके बाद जब पूछताछ शुरू की गई तो आठ बच्चे सामने आए, जिनके नाम से प्रिंसिपल ने सदर थाने में शिकायत दी थी।
सभी बच्चे एक ही कक्षा के
सूत्रों की मानें तो ये सारे के सारे बच्चे एक ही कक्षा में पढ़ने वाले है। वहीं इनमें से 10 बच्चे राजस्थान, एक यूपी तथा एक दिल्ली का रहने वाला है। इनमें से 11 बच्चों का पुलिस मेडिकल भी करवा चुकी है। वहीं टीचर के स्कूल कैंपस में स्थित कमरे को सील कर दिया गया है। आरोपी की पत्नी भी बीकानेर में शिक्षिका है।

Related posts

जोर की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले लोग, भूकंप की अफवाह फैली

कोरोना का खौफनाक चेहरा, 24 घंटे में 32 साल की महिला के फेफड़े खराब

कोहरे ने ली चचेरे भाईयों की जान