यमुनानगर

बेकाबू कार ने 3 लोगों को रौंदा, 1 गंभीर

यमुनानगर,
नशे में धुत एक कार चालक की स्पीड इतनी तेज थी कि वह चाहकर भी अपनी कार को रोक नहीं पाया। देखते ही देखते सड़क पर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए किनारे खड़ी एक कार से भी जा भिड़ा। टक्कर मारने के बाद चालक अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है जबकि आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। वहीं इस पूरी घटना की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सामने आया फुटेज
बता दें कि जो वीडियो सामने आया है उसमें यमुनानगर के प्यारा चैक पर तेज रफ्तार से आ रही एक होंडा सिटी कार पूरी तरह बेकाबू नजर आ रही है। उसने सड़क की दूसरी तरफ एक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार पार्किंग में खड़ी कुछ बाइकों और एक एक्टिवा कार को टक्कर मार दी। इसके अलावा एक कार में भी जोरदार टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया।
इस दौरान जब आरोपी कार चालक को पकड़ने के लिए कुछ लोग आगे आए तो कार चालक वहां से भाग निकला। यह मामला यही नहीं थमा आगे जाकर भी दो अन्य गाड़ियों में इस कार चालक ने टक्कर मार दी और आगे जाकर कार को छोड़कर फरार हो गया।

कार की चपेट में आने से तीन लोग घायल
कुछ दुकानदार इस घटना को देखकर भागकर बाहर आए थे। उनमें से एक दुकानदार इस कार की चपेट में आ गया था। इस पूरी घटना में दो बाइक सवार समेत कुल 3 लोग घायल हो गए है, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुआ है।

Related posts

22 दिसंबर से 25 दिसंबर के दौरान पटनासाहिब के लिए चलेगी स्पेशल रेलगाड़ी—मनोहर लाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

अश्लील वीडियो और फोटो के दम पर विवाह करने का आरोप

सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रुप से घायल