सिरसा

डीसी अशोक गर्ग ने किया ऑटो मार्केट का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

सिरसा
उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने आज स्थानीय ऑटो मार्केट का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम जयवीर यादव, ईओ एमसी अमन ढांडा, एक्सईएन सुमित कुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने अधिकारियों को ऑटो मार्केट में साफ सफाई व्यवस्था को ठीक करवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उपायुक्त ने खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को भी ठीक करवाने के निर्देश दिए।
इस दौरान उपायुक्त ने सब्जी मंडी में बने ट्रेड टावर का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ट्रेड टावर में सफाई व्यवस्था व शौचालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में बने सभी सार्वजनिक शौचालय की नियमित सफाई करवाना होना सुनिश्चित करें। इस कार्य में जरा भी कौताही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को पानी की पाईपों की लीकेज से हो रही पानी की बर्बादी रोकने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने ऑटो मार्केट में स्वच्छ पेयजल व्यवस्था उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उपायुक्त ने जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को ऑटो मार्केट में ट्रेड टावर में सीवरेज सिस्टम की ब्लॉकेज को दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को ऑटो मार्केट की दुकानों के सामने बने बरामदे में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को तुरंत प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने ऑटो मार्केट में दुकानदारों से भी बातचीत की। साथ ही उन्होंने दुकानदारों से ऑटो मार्केट की आय बढ़ाने बारे भी विस्तार से चर्चा की। उन्होंने दुकानदारों की समस्याएं भी जानी और हर संभव समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी व ऑटो मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Related posts

कलाकारों ने ग्रामीणों को दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रताड़ना का आरोप लगाया तो महिला कर्मचारी को नौकरी से निकाला, कर्मचारी यूनियन के पीड़िता के पक्ष में आने से मचा हड़कंप

Jeewan Aadhar Editor Desk

सवारियों से भरी बस को लेकर चलते बने 3 युवक, जांच में निकले नशेड़ी