हिसार

ब्राह्मण समाज का अपमान बंद नहीं हुआ तो फरसा उठाएगा समाज : चंद्रवंशी

हिसार,
नगर व हिसार कोर्ट परिसर में बहुजन क्रांति मोर्चा द्वारा बांटे गए इस्तेहारो की वजह से सामाजिक तनाव की स्थिति न बने इसलिए सर्व समाज ने मिलकर एक शिकायत एसपी हिसार को दी है। शिकायतकर्ता एडवोकेट मनोज कोशिक चंद्रवंशी ने अपनी शिकायत में बताया कि बहुजन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक वामन बेशर्म में ने एक इश्तेहार कोर्ट परिसर व हिसार नगर में बटवाया है।जिसमें ब्राह्मण समाज पर अभद्र वह अमर्यादित टिप्पणियां की गई है। इश्तेहार में ब्राह्मणों को विदेशी बताया है तथा कहा है कि ये लोग भ्रष्टाचार करके सत्ता में आते हैं। तथा मीडिया व मनी माफिया का सहयोग लेकर सत्ता चलाते हैं।इस्तेहार में और भी कई प्रकार से समाज को तोड़ने वाली बातें कही गई हैं।ऐसी अनेक बाते कही गई हैं जिससे 36 बिरादरी का भाईचारा बिगड़ सकता है।

एडवोकेट चन्द्रवंशी ने बताया कि इस इश्तेहार की वजह समाज मे भारी रोष व्याप्त है।अगर प्रशासन तुरन्त प्रभाव से इस अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार नही करेगा तो ब्राह्मण समाज अपने सम्मान की लड़ाई स्वयं सड़कों पर आकर लड़ेगा।
छात्र नेता सुखबीर श्योराण ने कहा कि सामाजिक भाईचारे को तोड़ने की साजिश सफल नही होने दी जाएगी।आपसी प्रेम को बनाये रखने के लिए 36 बिरादरी एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।शिकायत देने वालों में एडवोकेट पुनीत गर्ग,सन्दीप चोपड़ा,मुकेश बंसल,रोहित लोमस,सुनील तिवारी,रविन्द्र अत्री, राहुल शर्मा आदि सर्व समाज के अनेक लोग उपस्थित थे।

Related posts

निगरानी कमेटी की टीम ने मेयर को डिपो होल्डर के खिलाफ कार्रवाई के लिए सौंपी रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

गणपति बप्पा मोरया के जयघोष के साथ किया मूर्ति विसर्जन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सबसे ज्यादा जोखिम उठा रहे सफाई कर्मचारी : रेखा शाक्य