हिसार

कैम्पस प्लेसमैंट ड्राइव में हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के 20 विद्यार्थियों का चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट सैल के सौजन्य से आयोजित कैम्पस प्लेसमैंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के 20 विद्यार्थियों का चयन दिल्ली स्थित आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. हरभजन बंसल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
निदेशक (प्लेसमेंट) प्रताप सिंह ने बताया कि आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड भारत में स्थित एक जीवन बीमा कंपनी है। कंपनी की 2015 की रिपोर्ट के अनुसार 100,000 करोड़ रूपये की सम्पत्ति है। कंपनी की एचआर मैनेजर साक्षी तिवारी ने अभियान का संचालन किया। प्लेसमैंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के एमबीए व एमकॉम के 36 विद्यार्थियों ने भाग लिया। साक्षी तिवारी द्वारा दिए प्रस्तुत प्री-प्लेसमेंट टॉक के बाद विद्यार्थियों का व्यक्तिगत साक्षात्कार लिया गया। निदेशक (प्लेसमेंट) ने हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल व ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर डा. अंजलि सिंघल का विद्यार्थियों को तैयार करने व प्रेरित करने के लिए आभार प्रकट किया है।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सहायक निदेशक आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में एमबीए 2020 बैच की मुस्कान, पारुल, डिंपी, मनप्रीत, निशु, कोमल, मुस्कान, रितिका, नेहा सिंह, सीमा, पूजा डेटवाल, रीना ढींगड़ा, भूपेन्द्र, मयंक सिंगला, दीक्षा जांगड़ा, सुमित मित्तल, कर्ण चौधरी व शिवम कथुरिया तथा एमकॉम 2020 बैच की पूनम व पिंकी शामिल हैं। एमबीए के चयनित विद्यार्थियों को कंपनी में सेल्स ट्रेनी के पद पर 2.15 लाख रूपये के प्रारम्भिक वार्षिक पैकेज तथा एमकॉम के विद्यार्थियों को 2.15 लाख रूपये के प्रारम्भिक वार्षिक पैकेज पर चयनित किया गया है।

Related posts

किसानों के मसीहा व सच्चे हितैषी थे चौधरी चरण सिंह : केपी सिंह

शरीर के साथ मानसिक, आर्थिक व सामाजिक नुकसान पहुंचाता नशा : मक्खन बिश्नोई

मेगा-ड्राइव में कोविड वैक्सिनेशन के प्रति नागरिकों ने दिखाया उत्साह