हिसार

प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार ने किसानों को किया निराश : फूल सिंह

इनेलो किसान प्रकोष्ठ की जिला हिसार की बैठक में सरकार पर लगाया किसानों की अनदेखी का आरोप

हिसार।
इनेलो किसान प्रकोष्ठ की जिला हिसार की बैठक सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजीव राजा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा व पार्टी जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रकोष्ठ कार्यकत्र्ताओं व पदाधिकारियों ने प्रदेशाध्यक्ष का बैठक में पहुंचने पर स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। किसानों को न तो समय पर बिजली मिलती है और न ही पानी। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसलों का पूरा भाव भी नहीं मिलता।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में धान घोटाले को प्रदेश सरकार दबाने का काम कर ही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार ने अपने 100 दिन के कार्यकाल में प्रदेश की जनता खास कर किसानों को निराश किया है।
इस अवसर पार्टी के वरिष्ठ ने चत्तर सिंह स्याहड़वा, राजेश गोदारा, सतपाल काजला, सत्यवान पान्नू, डा. मंगतराम बरवाला, रमेश ओड, सुरेश कुमार चमारखेड़ा, जगदीश घिराय, तेलूराम सरपंच, प्रताप मलिक, डालूराम बैनीवाल, महेंद्र सिंह, वजीर सिंह, सतबीर मलिक, यशपाल बेरवाल, प्रवीन, भीम सिंह, सोनू सुथार, विष्णु बिश्रोई, हर्ष बिश्रोई, साहिल यादव, एडवोकेट प्रमोद बागड़ी, प्रदीप बाजिया, सुरेंद्र सहरावत, अमित सैनी व रामनिवास कुल्हडिय़ा, अजमेर सिंह, वीरेंद्र नरवाल व प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

कार ने 8वीं कक्षा की छात्रा को मारी टक्कर

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयासरत सरकार : डीसी

पुस्तकें ज्ञान का ऐसा भंडार, जो जीवन में लाती सकारात्मक बदलाव : डिप्टी स्पीकर