हिसार

पार्क के विकास व सौंदर्यकरण को लेकर चारों धाम पार्क सोसायटी की बैठक आयोजित

हिसार,
पटेल नगर आठ मरला कालोनी में स्थित चारों धाम पार्क में पार्क सोसायटी के प्रधान चन्द्रभान गांधी की अध्यक्षता में पार्क में और विकास कार्यों को लेकर व पार्क के सौंदर्यकरण को लेकर बैठक हुई जिसमें सभी सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव व जिम्मेवारियां ली। इस मौके पर प्रधान चन्द्र
भान गांधी ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना वायरस को लेकर भय का माहौल है। इसको लेकर हमें सावधानी बरतते हुए पार्क के चारों और व स्वयं अपने-अपने आवास के आगे साफ-सफाई का ध्यान रखना है। इसके अलावा नगर निगम द्वारा उन पार्कों के लिए जिन्होंने पार्क गोद लिए हुए उनके लिए पार्क सजाओ प्रतियोगिता प्रारंभ की है जो पार्क सबसे सर्वश्रेष्ठ होगा उसे विकास के लिए राशि पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी। निगम की इस प्रतियोगिता में चारों धाम पार्क सोसायटी ने हिस्सा लेने की बात कही और इसके लिए पूरी तैयारी के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने बारे विचार-विमर्श हुआ। इसके अलावा शीघ्र ही आयुर्वेदिक पौधों में और बढ़ोतरी की जाएगी। इसके अलावा बिजली बोर्ड के अधिकारियों से मिलकर बिजली की तारों के नजदीक पेड़ों की बढ़ी हुई टहनियों के बारे में मिला जाएगा।
बैठक में ओ.पी. मलिक, अश्वनी चुघ, पिंकी खन्ना, सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी अशोक लूथरा, सुरेश भल्ला, टीटू नारंग, गोपाल, कनचंदा, ओम महता, राजेश गांधी, राजकुमार भुटानी, विरेंद्र धवन, ईश ऐलावादी, जितेंद्र पाल, अनिल महता के अलावा कालोनीवासी उपस्थित थे।

Related posts

गुरुद्वारा टिकाना प्रबंधक कमेटी ने रोटरी प्रधान मोहित गुप्ता को किया सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

तिरुपति धाम के सदस्यों ने ग्रामीणों को जागरुक करते हुए मास्क बांटे

16 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम