हिसार

कोरोना वायरस से बचाने के लिए देश की आम जनता को राहत पैकेज दे सरकार : किरमारा

हिसार,
कोरोना वायरस को लेकर देश में जिस प्रकार के हालात बन रहे हैं, उसके चलते देश आम नागरिक भयभीत है। आम जनता में भरोसा जगाने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत है।
यह बात हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस का टैस्ट 4500 रुपए किया जा रहा है, जिसके चलते देश के आम व गरीब आदमी की चिंता बढ़ गई है कि वह अपना टैस्ट किस प्रकार से करवाए। इसलिए कोरोना वायरस का टैस्ट देश की जनता की स्थिति को देखते हुए निशुल्क करवाया जाना चाहिए। राज्य प्रधान ने कहा कि हमारे देश में स्वास्थ्य सुविधाओं का स्तर बेहद नीचे है, जिसके चलते अब सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठाने की जरूरत है ताकि कोरोना वायरस से आम जनता को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में मास्क व सेनेटाइजर की कालाबाजी होने की खबरें आ रही हैं। इसलिए सरकार को इन वस्तुओ की कालाबाजारी पर रोक लगाने के लिए ठोस व सख्त कदम उठाने चाहिएं।
दलबीर किरमारा ने कहा कि स्वास्थ्य से जुड़ी इन वस्तुओं को आज देश की आम जनता को निशुल्क वितरित किए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यदि देश की सरकार बड़े पूंजीपतियों को राहत पैकेज दे सकती है तो इसी प्रकार का पैकेज देश की आम जनता को सरकार द्वारा दिया जाना चाहिए। इससे आम जनता खास कर गरीब तबके को कोरोनो वायरस से काफी हद तक बचाया जा सकता है। राज्य प्रधान ने कहा कि आज देश की जनता सरकार के साथ खड़ी है, इसलिए अब सरकार का भी दायित्व बनता है कि वो जनता के भरोसे पर खरा उतरे और देश की जनता को कोरोना वायरस से बचाने के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करे।

Related posts

महिलाओं ने की हरियाणवी सभ्यता व संस्कृति को बचाने की अनूठी पहल

आदमपुर के ग्रामीणों ने शुरू किया असहयोग आंदोलन, बीएलओ को नहीं घुसने देंगे गांव में

भक्त प्रहलाद से लें सीख, भक्ति वृद्धावस्था में नहीं बाल्यावस्था से ही करनी चाहिए : अत्री महाराज