हिसार

जय माता दी सेवा समिति प्रतिदिन एक हजार जरूरतमन्दों के लिए कर रही भोजन की व्यवस्था

हिसार,
वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री के आहृवान पर जहां देशभर में लॉकडाऊन जारी है, वहीं समाजसेवी संस्था जय माता दी सेवा समिति प्रतिदिन पटेल नगर मार्किट में स्थित श्री राम धर्मशाला में दोनों समय लगभग 1000 जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार खाना बना कर वितरित करने का कार्य लगातार कर रही है। मदद के साथ-साथ समिति लोगों को सोशल डिस्टेंस के लिए भी प्रेरित कर रही है ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।
आज के खाना वितरण से पूर्व समिति के प्रधान हरीश छाबड़ा व सभी पददाधिकारियों ने मां शेरा वाली जी के चरणों मे हाथ जोड़ कर अरदास लगाते हुए कहा कि, हे माता जिस प्रकार आप ने असुरों का वध किया था, इसी प्रकार आप इस घातक कोरोना वायरस का भी नाश करो।
समिति के प्रधान हरीश छाबड़ा ने बताया कि समिति के सदस्य जहां भी भोजन की जरूरत होती है वहीं पर भोजन पहुंचा देते हैं। यह कार्य पिछले 6 दिनों से लगातार कर रहे। इस मौके पर हरीश छाबड़ा के अलावा राम बठेजा, शाम मधु, अमित महत्ता,अश्विनी चुघ, सचिन सिन्धवानी, पंकज महतानी, उत्तम सिंह, डॉ संजय, सागर, बांगा, महेंद्र महता के अलावा सभी सदस्य उपस्थित हो कर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Related posts

हिसार जिले में डॉक्टर, स्टाफ नर्स व डेंटल मैकेनिक मिले संक्रमित

आदमपुर, हिसार, बरवाला व हांसी में बरसे बादल, किसानों को विशेष सलाह—जानें विस्तृत जानकारी

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की हालत नाजुक