हिसार

रामनिवास राड़ा पिछले एक सप्ताह से करवा रहे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सैनेटाइजर का छिडक़ाव

हिसार,
पिछले एक सप्ताह से हिसार विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामनिवास राड़ा द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सेनेटाइजर छिडक़ाव का अभियान जारी है। रामनिवास राड़ा खुद ट्रैक्टर चलाकर सेनेटाइजर छिडक़ाव करने वाली टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। रामनिवास राड़ा ने बताया कि मोहल्ला सैनियान, डोगरान मोहल्ला, कुम्हारान मोहल्ला, विजय नगर, रामपुरा मोहल्ला, संत नगर, शास्त्री नगर, महावीर कालोनी, बड़वाली ढाणी, शांति नगर, भामाशाह नगर, शक्ति नगर, लक्ष्मी मण्डी, लोहा मण्डी, काठ मण्डी, राजीव नगर, गणेश नगर, भुटानी कालोनी, योग नगर, मीट माकेट, आईटीआई चौक में सेनेटाइजर का छिडक़ाव किया जा चुका है और शहर के बाकी हिस्सों में भी जल्द ही छिडक़ाव किया जाएगा। रामनिवास राड़ा निजी खर्च पर सेनेटाइजर का छिडक़ाव करवा रहे हैं।
इस अवसर पर रामनिवास राड़ा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से हम सबको मिलकर लडऩा होगा तभी हम इसे हरा पाएंगे इसलिए सभी को कोरोना से खुद का बचाव करते हुए देश व समाज की सेवा में अपना हर संभव योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि चिकित्सक, सफाई कर्मी, पुलिस कर्मी तथा अन्य सभी लोग जो इस समय अपनी सेवाएं दे रहे हैं वे धन्यवाद व प्रशंसा के पात्र हैं। हमें उनके कार्य पर गर्व है। उन्होंने कहा कि शहर में विभिन्न प्रकार से लोगों की सेवाओं में जुटी सामाजिक, धार्मिक संस्थाएं भी बधाई व प्रशंसा की पात्र है।
राड़ा ने बताया कि सेनेटाइजर छिडक़ाव का निर्णय उन्होंने कोरोना के संक्रमण को बढऩे से रोकने लिए लिया। उन्हें उम्मीद है कि इससे इस पर अंकुश लगेगा। उन्होंने सभी शहरवासियों से अपील की कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लॉक डाऊन का पालन करें और अपने घरों में ही रहें क्योंकि इस महामारी का फिलहाल सामाजिक दूरी बनाकर इसके संक्रमण में नहीं आने के अलावा और कोई इलाज नहीं है। इसलिए घरों में रहें सुरक्षित रहें और देश का जिम्मेदार नागरिक होने का अपना फर्ज निभाएं।

Related posts

हिसार : पाकिस्तान को खुफिया जानकारी देने के आरोप में 3 गिरफ्तार

ग्रामीण चौकीदारों ने सौंपा सीएम के ओएसडी को मांगपत्र

बदलेगा मौसम, 11 और 12 दिसंबर को होगी बारिश