फतेहाबाद

लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर 15 मामले दर्ज कर, 27 लोगों के खिलाफ की कार्यवाही

फतेहाबाद,
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों की पालना ना करने वालो के खिलाफ जिला पुलिस का अभियान लगातार जारी है पुलिस हर रोज लॉकडाउन के आदेशो का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमें दर्ज कर कार्यवाही कर रही है। कल जिले भर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 15 मामलें दर्ज कर 27 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है। फतेहाबाद शहर से पुलिस ने अशोक नगर व काठमंडी एरिया मे लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में तीन मामलें दर्ज कर 4 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है। वही थाना भट्टूकलां व सदर फतेहाबाद पुलिस ने पांच मामलों में 11 लोगों के खिलाफ जबकी सदर रतिया पुलिस ने तीन मामले दर्ज कर तीन लोगों पर कार्यवाही की है। वही भूना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप मे चार मामलें दर्ज कर 9 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि जिला पुलिस लॉकडाउन को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि बिना उचित कारण अपने घरों से बाहर न निकलें। पुलिस प्रशासन दिन-रात प्रयास कर जिले में कानून व्यवस्था बनाए हुए है। पुलिस कर्मचारी लोगों को करोना वायरस से बचाव के लिए प्रेरित कर रहे हैं और जरूरतमंद लोगों की हरसंभव सहायता की जा रही है।
लॉकडाउन में पुलिस ने शराब तस्करों पर 9 मामले दर्ज कर 10 लोगों पर की कार्यवाही, 330 बोतल अवैध शराब बरामद
लॉकडाउन के दौरान जिला पुलिस शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए कल जिला के अलग-अलग जगहों से 9 मामले दर्ज कर 10 लोगों पर कार्यवाही की है। पुलिस ने उनके कब्जे से 330 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जानकारी के अनुसार शहर फतेहाबाद पुलिस ने अशोक नगर व काठ मण्डी फतेहाबाद में 3 मामलें दर्ज कर 4 लोगों पर कार्यवाही की है तथा उनके कब्जे से 38 बोतल अंग्रेजी व 94 बोतल देसी शराब बरामद की है। वही भट्टूकलां पुलिस ने गांव बोदीवाली में 2 मामलें दर्ज करते 2 व्यक्तियों से 84 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जबकी सदर फतेहाबाद पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत महमड़ा, चन्दकोठी व ब्राहमणवाला गांव से 3 मामलें दर्ज कर 3 व्यक्तियों से 60 बोतल नाजायज शराब बरामद की है। जबकी एक मामले मे भूना पुलिस ने लहरियां गांव से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से सवा 5 बोतल नाजायज शराब बरामद की है। पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के खिलाफ संमंधित थानों मे मामलें दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है।
लॉकडाउन उल्लंघन पर 65 वाहन चालकों पर कार्यवाही, 52 के किए चालान तो 13 को किया इंपाउड
लॉकडाउन के नियमों की उल्लंघना करने वाले के खिलाफ जिला पुलिस सख्त कार्यवाही कर रही है। कल जिला पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान बेवजह घर से बाहर निकले 65 वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही की है। इस दौरान पुलिस ने 52 वाहनों के चालान किये तथा 13 वाहनों को इंपाउड भी किया है। लॉकडाउन को पूर्णतः लागू कराने के लिये ऐसे लोगों पर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिला पुलिस की लोगों से अपील लॉकडाउन के दौरान अपने घरों मे रहे, ताकी आप व आपका परिवार सुरक्षित रहे।

Related posts

कब और कैसे खुलेंगे स्कूल और कॉलेज, सीएम खट्टर ने बताई पूरी योजना

नशेड़ियों ने लूटी कार..पुलिस की मुस्तैदी से पहुंचे सलाखों के पीछे

Jeewan Aadhar Editor Desk

सब्जीमंडी में जुआ खेलते 5 पकड़े