देश

ताश के खेल ने 24 लोगों को किया कोरोना संक्रमित—जानें विस्तृत जानकारी

अमरावती,
ताश के खेल को टाइमपास का सबसे बड़ा साधन माना जाता है। लेकिन ये ताश कोरोना काल में आफत भी बन सकती है। ऐसी ही घटना में आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में लॉकडाउन की वजह से समय काटने के इरादे से दोस्तों और पड़ोसियों के साथ ताश खेलने के चक्कर में 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

घटना बारे में जानकारी देते हुए कृष्णा जिले के डीएम ए. मोहम्मद इम्तियाज ने शनिवार को बताया कि विजयवाड़ा के ही एक अन्य इलाके में एक और ट्रक ड्राइवर द्वारा टाइमपास के लिए एक साथ जमा होने की वजह से 15 और लोग कोविड-19 के मरीज हो गए हैं। उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक ड्राइवर दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था जबकि महिलाएं ग्रुप बना कर तंबोला खेल रही थी। इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ने से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

इम्तियाज ने बताया कि इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में हुई। ट्रक ड्राइवर ने सोशल डिस्टैंसिंग का उल्लंघन किया जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है। उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी का अनुपालन करने की अपील की है।

Related posts

रेप केस में 7 साल जेल में बंद रहे 2 भाइयों को सुप्रीम कोर्ट ने किया बरी

पूर्व सीएम की पुत्रवधु को भेजे जा रहे है अश्लील मैसेज

CM अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा ​करने की धमकी