हिसार

पब्लिक हेल्थ ब्रांच कर्मचारियों ने किया कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन

कार्यकारी अभियंता ने दिया एक सप्ताह में सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा से संबंधित हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन की पब्लिक हेल्थ ब्रांच ने कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर सुबह 10:30 बजे से लेकर 11: 30 बजे तक एक घंटे का रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता ब्रांच अध्यक्ष रमेश आहूजा ने की व संचालन ब्रांच सचिव अभयराम फौजी ने किया। प्रदर्शन के दौरान कोरोना महामारी के चलते संगठन ने सरकारी निर्देशों की पालना की।
प्रदर्शन के दौरान कार्यकारी अभियंता के निमंत्रण पर प्रशासन की उपस्थिति में कर्मचारियों के अहम मुद्दों को लेकर कार्यकारी अभियंता से बातचीत हुई। बातचीत के दौरान कार्यकारी अभियंता ने संगठन को एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया।
ब्रांच प्रधान रमेश आहूजा व सचिव अभयराम फौजी ने बताया कि 29 अप्रैल को कार्यकारी अभियंता से बातचीत के दौरान उप-अधीक्षक द्वारा संगठन के प्रति की गई गलत टिप्पणी को लेकर भी उपरोक्त अधिकारी ने खेद जताया और उप-अधीक्षक पर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
उन्होंने बताया कि फील्ड कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को लेकर उपमंडल अभियंता और एक कनिष्ठ अभियंता की कमेटी का गठन किया गया है जो 6 मई बुधवार तक कार्यकारी अभियंता को अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। यूनियन ने कार्यकारी अभियंता के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया। ब्रांच प्रधान रमेश आहूजा ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
प्रदर्शन को यूनियन के जिला प्रधान नरेश गौतम, राज्य के मुख्य संगठनकत्र्ता सुरेंद्रमान, हरीश चावला, ओमप्रकाश माल, रामू शर्मा, सुरेंद्र चहल, सुरेश लाम्बा, वजीर रंगा, पवन शर्मा, बाबूलाल, रामफल पुनिया, अशोक पुनिया आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया। v

Related posts

स्वदेशी जागरण मंच का प्रांत सम्मेलन आयोजित

इलेक्ट्रोनिक्स वाहन वर्तमान समय की जरूरत : प्रो. कम्बोज

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : आश्रम में युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस जुटी जांच में