हिसार

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने विभिन्न क्षेत्रों में भिजवाई राशन किट व पका भोजन

ट्रस्ट के सेवा कार्य जारी रहेंगे, कोरोना योद्धाओं को किया जाएगा सम्मानित : कौशिक

हिसार,
कोरोना महामारी के दृष्टिगत मां भ्रामरी देवी बनभोरी धाम ट्रस्ट ने अपने सेवा कार्यों के चलते बनभौरी गांव के बाहर व तलवंडी राणा के आसपास रहने वाले जरूरतमंद परिवारों को पका हुआ भोजन व राशन की किट वितरित की। इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने, भीड़भाड़ वाले क्षेत्र से दूर रहने तथा कोरोना से बचाव के लिए सरकार एव प्रशासन के निर्देशों से अवगत करवाया गया।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना महामारी के समय जिन कोरोना योद्धाओं ने अपनी जान हथेली पर रखकर काम किया है, वह सराहनीय है। ट्रस्ट की ओर से ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट पिछले डेढ़ माह से जरूरतमंदों की सेवा में लगा है। प्रशासन के निर्देशानुसार जहां भी जरूरत हुई, ट्रस्ट ने अपनी सेवाएं दी और भविष्य में भी ट्रस्ट के सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि लॉकडाऊन समय की मांग है और लॉकडाऊन से ही हम इस बीमारी को हरा सकते हैं, लेकिन जरूरतमंदों की रोजी-रोटी के लिए लॉकडाऊन में ढ़ील देना भी जरूरी है। ऐसे में केन्द्र सरकार के निर्देशानुसार राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन ने नागरिकों को जो ढील दी है, उसके अनुसार कार्य करते हुए निर्देशों का पालन करें ताकि कोरोना महामारी अपने पैर न फैला सके।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सचिव एवं सह प्रबंधक सुरेश कौशिक, इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अतिरिक्त मुख्य रूप से शिवकुमार कौशिक, सत्यवीर कौशिक, राजेश कौशिक, सुरेश कौशिक, श्यामलाल कौशिक व रामनिवास कौशिक सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी थे।

Related posts

कोरोना संक्रमण : आदमपुर के जवाहर नगर में 55 लोगों के लिए सैम्पल

कैम्पस प्लेसमैंट ड्राइव में हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के 20 विद्यार्थियों का चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा के किसान संगठनों की महापंचायत 28 को हांसी में

Jeewan Aadhar Editor Desk