हिसार

कोरोना महामारी की आड़ में कर्मचारी विरोधी फैसले ले रही सरकार : यूनियन

मांगों को लेकर ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने किया रोष प्रदर्शन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर आज सिटी सब डिविजन, सिविल लाइन, टीएस सब डिविजन सहित अन्य सभी सब डिविजनों पर सरकार द्वाराा कोरोना महामारी की आड़ में कर्मचारियों का महंगाई भत्ता जून 2021 तक बन्द करने, एलटीसी बन्द करने व बिजली निगमों को निजी हाथों में देने के विरोध तथा कच्चे कर्मचारियों को समय पर वेतन देने, कोरोना महामारी मे दिन रात जुटे बिजली कर्मचारियों को 50 लाख रिस्क कवर देने अदि मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन किए।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार इस कोरोना वायरस महामारी की आड़ मे कर्मचारी विरोधी नीतियों के तहत गलत फैसले ले रही है। इसी के तहत कर्मचारियों का महंगाई भत्ता जून 2021 तक बन्द कर दिया गया है और एलटीसी भी बन्द कर दी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने कोरोना फंड पर अपने वेतन का हिस्सा देने का काम किया है। इसके बावजूद महंगाई भत्ता व एलटीसी बंद करना गलत है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि कर्मचारियों ने संकट के इस समय में सरकार का संभव साथ दिया है, इसके बावजूद सरकार ने कर्मचारियों के हितों पर कुठाराघात करने का काम किया है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि कोरोना संकट ने यह साफ कर दिया है कि समाज की रक्षा सरकारी विभाग ही कर सकते हैं।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को ईश्वर पुनिया, अशोक सैनी, दिलबाग जागड़ा, सुभाष गुर्जर, सुरेश रोहिल्ला, अनिल बागड़ी, राजेश जागड़ा, संदीप सिवाच, सुरेन्द्र फौजी, अनिल कुमार, त्रिलोक शर्मा, कविता, राजबीर सिंह, नरेश गाबा व राजबीर फौजी आदि ने भी संबोधित किया।

Related posts

प्रजापिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय में कोविड टीकाकरण का आयोजन, 285 को दी टीके की डोज

क्षेत्रवासियों ने धरना-प्रदर्शन कर जताया राजीव नगर में डंपिंग स्टेशन बनाए जाने का विरोध

Jeewan Aadhar Editor Desk

आपदा प्रबंधन की तर्ज पर की जाए कोरोना से लडऩे की तैयारियां : उपायुक्त