हिसार

प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहा पूरा जिला : डीसी

गौरव संपत सिंह ने डीसी को पीपीई किट व शील्ड मास्क भेंट किये

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक के लिए पूरा जिला कंधे से कंधा मिलाकर प्रशासन के साथ सहयोग कर रहा है। एक तरफ जहां कई लोग व संस्थाएं जरूरतमंदों को भोजन व खाद्य सामग्री वितरित कर रही हैं वहीं अनेक व्यक्ति राहत कोष में धनराशि जमा करवाकर या कोरोना से लड़ाई में काम आने वाले उपकरण आदि देकर अपना सहयोग कर रहे हैं।
इसी कड़ी में डीपीएस संस्था के चेयरमैन व युवा भाजपा नेता गौरव संपत सिंह ने आज उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी को उनके कार्यालय में 1.52 लाख रुपये कीमत की 100 पीपीई किट और शिल्ड मास्क भेंट किए। उपायुक्त ने कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई में इस भेंट को प्रशासन के लिए काफी मददगार बताते हुए उनका आभार व्यक्त किया।
उपायुक्त ने आमजन से आह्वान किया है कि कोरोना वायरस के साथ चल रही लड़ाई में अपना हर संभव योगदान करें और प्रशासन व सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में सहायता राशि जमा करवाना चाहता है वह हरियाणा डॉट जीओवी डॉट इन की साइट पर, यूपीआई-एचआरवाई कोरोना रिलीफ फंड एट एसबीआई अथवा कोरोना रिलीफ फंड के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाता संख्या 39234755902 (आईएफएससी : एसबीआईएन0001509) में ऑनलाइन जमा करवाएं ताकि आपकी सहायता राशि तुरंत राहत कोष में पहुंच जाए और इसका सदुपयोग राहत कार्यों के लिए किया जा सके।
युवा भाजपा नेता गौरव संपत सिंह ने कहा कि कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में पूरा जिला एकजुट है। उन्होंने कहा कि उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी के नेतृत्व में जिला कोरोना संक्रमण से पूरी तरह सुरक्षित है और निश्चित ही हम सब मिलकर कोरोना को हराने में कामयाब भी होंगे। उन्होंने उपायुक्त को भरोसा दिलाया कि वे और उनकी टीम हर कदम पर प्रशासन के साथ हैं और किसी भी प्रकार की मदद के लिए हर समय तैयार हैं।

Related posts

एसडीएम की बैठक में दो गुटों में दिखे व्यापारी, मौजूदा पदाधिकारियों ने कहा कि जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान चाहिए, मुआवजा नहीं

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में कोरोना ने ली वृद्ध की जान

विश्व रक्तदाता दिवस पर प्रणामी संस्था ने रक्तदाताओं को किया सलाम

Jeewan Aadhar Editor Desk