हिसार

मेयर गौतम सरदाना ने किया बनभौरी धाम ट्रस्ट के स्टोर का निरीक्षण

मुख्य महाप्रबंधक ने दिया स्मृति चिन्ह, मनोहर कॉलोनी में सामग्री भिजवाई

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर से की जा रही जरूरतमंदों की सेवा के चलते शनिवार को आजाद नगर स्थित मनोहर कॉलोनी में राशन किट भिजवाई गई। इससे पहले नगर निगम मेयर गौतम सरदाना ने ट्रस्ट की ओर से सेक्टर 14 में खोले गये स्टोर का निरीक्षण करते हुए राशन के सामान की गुणवत्ता जांची। मेयर ने ट्रस्ट के के सामान की तारीफ करते हुुए कहा कि गरीबों व जरूरतमंदों को दिया जाने वाला सामान उच्च क्वालिटी है और निश्चय ही ट्रस्ट ने सेवा भावना के साथ-साथ यह भी साबित किया है कि खाद्य पदार्थों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। इस अवसर पर ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने मेयर गौतम सरदाना को स्मृति चिन्ह भेंट किया और ट्रस्ट के सेवा कार्यों का ब्यौरा दिया।
तत्पश्चात सुरेन्द्र कौशिक एवं अन्य पदाधिकारियों ने आजाद नगर स्थित मनोहर कालोनी व आसपास के क्षेत्रों के लिए राशन किट भिजवाई। उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में ट्रस्ट के सेवा कार्य अब भी जारी है और प्रशासन के निर्देशों पर विभिन्न क्षेत्रों में ये कार्य जारी रखे जाएंगे ताकि किसी गरीब व जरूरतमंद को परेशानी न हो।
ज्ञात रहे कि ट्रस्ट पदाधिकारियों व सेवादारों की ओर से मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक की सलाह से पिछले डेढ माह से अधिक समय से विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाई जा रही है। राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। ट्रस्ट पदाधिकरियों का कहना है कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा।
इस दौरान मुख्य रूप से ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक के अलावा नगर निगम पार्षद पिंकी शर्मा, नगर निगम पार्षद सुशील शर्मा, नगर निगम पार्षद टीनू जैन, किसान आयोग चेयरमैन के पुत्र और मंडल अध्यक्ष अनिवेश यादव, मंडल अध्यक्ष बलजीत फोगाट, डॉ दयानंद खेदड़, सुशील कौशिक मंगाली, मोहन शर्मा आजाद नगर, पूर्व प्रधान पृथ्वी सिंह, तरुण शर्मा, राजकुमार शर्मा, सुरेश शर्मा, रविंद्र, पंडित विनय कौशिक, राजकुमार गौड़ सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related posts

जातिवादी प्रकरण के मास्टर माइंड खुद मुख्यमंत्री मनोहरलाल—जयहिंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुखवीर डूडी व मुनीष ऐलावादी के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ता गए रैली में

नेशनल थ्रो बाल जूनियर चैम्पियनशिप में हुआ खिलाडिय़ों का चयन