हिसार

पार्कों का रखरखाव समितियों के पास ही रखा जाए : समिति

बकाया पेमेंट तुरंत करवाने सहित सोमवार को करेंगे निगम आयुक्त से मुलाकात

हिसार,
ऑल पार्क समिति की बैठक मॉडल टाऊन स्थित सनातन धर्म पार्क में जजपा नेता एवं पार्क समिति के संयोजक जितेन्द्र श्योराण की अध्यक्षता में हुई। बैठक में फैसला लिया गया कि सोमवार को नगर निगम आयुक्त से मिलकर पार्कों को समितियों के पास ही रखने व उनको पेमेंट देने की प्रक्रिया आसान बनाने की मांग की जाएगी।
बैठक में सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने एक सुर में कहा कि भले ही नगर निगम सस्थाओं, इंस्टीच्यूट, बैंक या किसी अन्य संस्था के विज्ञापन करके बदले में चार्ज वसूलें लेकिन पार्कों के रखरखाव का काम पार्क समितियों के पास ही रहना चाहिए। पार्कों में किसी सुविधा की कमी आदि की हालत में आसपास के लोग समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों से ही बात कर सकते हैं, न किसी इंस्टीच्यूट में जाकर सुविधा की मांग करेगी। ऐसे में सोमवार को नगर निगम आयुक्त से मिलकर यह मांग की जाएगी कि पार्कों के रखरखाव का काम पार्क समितियों के पास ही रहने दिया जाए।
इसके अलावा बैठक में मांग की गई कि पार्कों की पुरानी बकाया पेमेंट तुरंत की जाए, पार्कों की ईनामी प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया जाए, पार्कों की रेट प्रणाली बराबर की जाए और शहर के सभी पार्कों के रखरखाव का रेट समान किया जाए, पार्कों का रखरखाव व मुरम्मत आदि का काम पार्क समितियां के पास ही रहना चाहिए पार्कों की पेमेंट देने की प्रक्रिया का सरलीकरण किया जाए और किसी भी हालत में पेमेंट दो माह से ज्यादा लेट न हो।
बैठक में प्रधान जितेन्द्र श्योराण के अलावा सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, पीएलए प्रधान सतपाल ठाकुर, अर्बन एस्टेट महासचिव राकेश आर्य, ऑल हिसार पार्क समिति के प्रधान तरूण गोयल सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य शामिल रहे।

Related posts

हर घर तिरंगा अभियान के प्रति देशवासियों में भारी उत्साह : सांसद डा. डीपी वत्स

18 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

प्रजापिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय में कोविड टीकाकरण का आयोजन, 285 को दी टीके की डोज