हिसार

भाजपा नेत्री ने केवल मार्केट कमेटी सचिव की नहीं अपितु प्रदेश के 2.50 लाख कर्मचारियों पिटाई की : नैन

हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने भाजपा नेत्री के व्यवहार को बताया अशोभनीय व शर्मनाक

हिसार,
आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की पिटाई किए जाने पर हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा नेत्री के व्यवहार को अशोभनीय व शर्मनाक करार दिया है।
मार्केट कमेटी प्रांगण में भाजपा नेत्री के खिलाफ चलाए जा रहे धरना को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय राज्य कर्मचारी परिसंघ के राष्ट्रीय चेयरमैन एमएल सहगल, हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला प्रधान सत्यवान बधाना, सचिव देशराज वर्मा, उपायुक्त कार्यालय के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नरेश गोयल व रोडवेज कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग कीत है कि इस मामले में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट सहित मारपीट में शामिल अन्य बदमाश किस्म के लोगों को तुरंत कार्यवाही करके गिरफ्तार किया जाए।
कर्मचारियों को संबोधित करते हुए नरेश गोयल व राजपाल नैन ने कहा कि इस प्रकार की ओच्छी हरकत करना भाजपा के छुटभैय्ये नेताओं के लिए आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा एक के एक जिला स्तरीय पदाधिकारी ने हांसी में एसडीएम के साथ गाड़ी रूकवाने को लेकर अभद्र व्यवहार करते हुए देख लेने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि देश का संविधान व सभ्य समाज इस प्रकार की हरकतों की इजाजत नहीं देता। उन्होंने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेत्री द्वारा की गई पिटाई केवल मार्केट कमेटी के सचिव की ना होकर प्रदेश के 2.50 लाख कर्मचारियों की पिटाई है। उन्होंने कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि प्रदेश का चाहे छोटा संगठन है या बड़ा संगठन। सभी को एकत्रित होकर एक मंच पर आकर इस प्रकार के असामाजिक कार्य करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना होगा।
रोडवेज कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन ने विशेष तौर से प्रदेश के दो बड़े कर्मचारी संगठन हरियाणा कर्मचारी महासंघ व सर्व कर्मचारी संघ के राज्य स्तरीय नेताओं से अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार के बेलगाम नेताओं पर लगाम लगाने क लिए व कर्मचारी वर्ग का मान-सम्मान बरकरार रखने के लिए आंदोलन अपने हाथ में लेना चाहिए। कर्मचारियों को विश्वास दिलाते हुए कह नैन ने कहा कि आपके संघर्ष में रोडवेज तालमेल कमेटी आपके साथ है और आपके द्वारा जो भी फैसला लिया जाएगा उसमें कंधे से कंधा मिलाकर पूर्ण रूप से सहयोग करेगी।

Related posts

आश्रम में गऊओं के लिए काटा गया 1 क्विंटल का केक

26 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

गणतंत्र दिवस समारोह : सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए किया टीमों का चयन, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु होंगे समारोह के मुख्य अतिथि