हिसार

कालेज रोड रेलवे फाटक बना संक्रमण का सबसे बड़ा खतरा

आदमपुर (अग्रवाल)
कोरोना काल में शहर का कालेज रोड रेलवे फाटक संक्रमण का सबसे बड़ा खतरा बन गया है। मालगाड़ियां के क्रासिंग के समय अक्सर फाटक आधे से एक-एक घंटे बंद कर दिया जाता है। इस कारण दिन में कई बार फाटक पर लंबा जाम लग जाता है। जाम में फंसने के कारण बीच से निकलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। ये स्थिति तब है कि जब रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी यात्री रेलगाडिय़ों की आवाजाही पूरी तरह बंद है। सिर्फ मालगाड़ियां ही ट्रैक से गुजर रही हैं।

हैरानी की बात है कि पुलिस ने बाजारों में बिना मास्क आने वालों के चालान काटने शुरू कर दिए, लेकिन रेलवे पुलिस के कर्मी कमरों से बाहर तक नही आ रहे है। शंटिंग के दौरान रेलवे का कोई मुलाजिम पब्लिक को सूचना देने के लिए भी उपलब्ध नहीं होता कि आखिर फाटक कितनी देर तक बंद रहेगा। शहर का कालेज रोड फाटक सबसे ज्यादा व्यस्ततम फाटक है।

सोमवार को दड़ौली रोड रेल फाटक पर कई घंटों तक मालगाड़ी खड़ी होने से सभी वाहनों का लोड कालेज रोड फाटक पर आ गया। वहीं दूसरी मालगाड़ी आ जाने के बाद फाटक बंद होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। घंटों तक गर्मी के मौसम में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने सरकार व रेलवे विभाग से आदमपुर-भादरा रोड पर पिछले 2 सालों से बनाए जा रहे रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य जल्द पूरा करवाने की मांग है ताकि परेशानी से बचा जा सकेे।

Related posts

कुलपति केपी सिंह ने दी ताऊ देवीलाल को श्रंद्धाजलि

उपायुक्त बोले हिसार को बनाएंगे मॉडर्न जिला

5वीं की छात्रा ने जीता सबका दिल, पुलिस वालों ने की उज्ज्वल भविष्य की कामना