हिसार

हिसार में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 325 पर, नेवी के जवान सहित 5 मिले पॉजिटिव

हिसार,
डोगरान मोहल्ले के संक्रमित युवक के कांटेक्ट से दो और नेवी के जवान सहित मंगलवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें से तीन संक्रमित मरीजों के कांटेक्ट से मिले, जबकि एक की ट्रैवल हिस्ट्री विशाखापट्टनम की मिली है। अब जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 320 से बढ़कर 325 पर पहुंच गया है।

इसके बाद विभाग द्वारा इन सभी संक्रमितों को एंबुलेंस के जरिये कोविड सेंटर में रेफर किया गया है। अभी विभाग की तरफ से डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल और नोडल अधिकारी डॉ. सुभाष खटरेजा अपनी टीम के साथ इन संक्रमितों के संपर्क में आए परिजनों और लोगों की हिस्ट्री जुटा रहे हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन सभी संक्रमितों के घर और आसपास की जगहों को सैनिटाइज कर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

ये है संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री
नारनौंद क्षेत्र के खेड़ी रोज गांव का 26 वर्षीय युवक मंगलवार शाम को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह नेवी में सिपाही तैनात है। संक्रमित सिपाही कुछ दिन पहले ही विशाखापट्टनम से अपने घर लौटा था और यहां आने के बाद पांच जुलाई को उसका सैंपल लिया गया था।

डोगरान मोहल्ले के संक्रमित युवक के कांटेक्ट से 38 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो सिरसा रोड स्थित किसी टमाटर कैचअप बनाने वाली कंपनी में काम करता है। पांच जुलाई को संक्रमित युवक का सैंपल लिया गया था। इससे पहले संक्रमित युवक शहर के सीएमसी अस्पताल में भी चेकअप के लिए गया था, जहां से डॉक्टर से मिलने के बाद फीवर मिला तो उसे जिला अस्पताल में भेजा गया था।

गांधी चौक निवासी 57 वर्षीय एक व्यक्ति मंगलवार शाम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जो डोगरान मोहल्ले के संक्रमित युवक के भतीजे की शादी में शामिल होने गया था। उसके बाद उसका सैंपल लिया गया था। संक्रमित व्यक्ति ज्वेलरी का काम करता है। वह तीन जुलाई को जांच के लिए शहर के सिंगला अस्पताल में भी गया था।

शहर की गवर्नमेंट कॉलोनी में रहने वाला 30 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। फिलहाल विभाग उसकी हिस्ट्री जुटाने में लगा है।

कासबा मोहल्ला वासी 26 वर्षीय युवक मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट में संक्रमित मिला। उसकी हिस्ट्री दो संक्रमित मरीज के कांटेक्ट की पाई गई है। वह डोगरान मोहल्ले के संक्रमित युवक की शादी में गया था। यह रेस्टोरेंट मालिक है।

Related posts

बेअसर रही हड़ताल, सामान्य रही सेवाएं

पाई—पाई करके कमलापती ने जोड़े पैसे, ठग चार फोन करके ले उड़ा मेहनत की कमाई

गेट मीटिंग कर स्वास्थ्य कर्मियों ने विरोधी नीतियों के प्रति जताया रोष

Jeewan Aadhar Editor Desk