हिसार

आदमपुर में सात कोरोना पॉजिटिव मिले, मेडिकल एसो.प्रधान सहित फोटोग्राफर, लैब में काम करने वाले निकले पॉजिटिव

आदमपुर,
नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. मुकेश ने बताया कि आठ जुलाई को कोरोना जांच के लिए 41 सैंपल लिए गए थे। शुक्रवार को 41 में से 27 सैंपलों की रिपोर्ट आई है, जिसमें सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले कल ही आदमपुर कोरोना मुक्त हुआ था। लेकिन ये मुक्ति महज कुछ घंटे ही टिक पाई।

पॉजिटिव केस में आदमपुर मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष, उनके मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला सदलपुर ढाणी निवासी युवक एवं उसका फोटोग्राफर भाई, हाई स्कूल रोड स्थित एक अस्पताल का लैब संचालक, गोपीराम धर्मशाला के पास स्थित एक लैब पर काम करने वाले दो युवक एवं आदमपुर खंड के गांव का एक मारपीट का आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आरोपी को आदमपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
आदमपुर में मिले 7 पॉजिटिव केस में से 5 केस मेडिकल लाइन में काम करने वालों के मिले है। इससे आमजन में चिंता बढ़ गई है। उनके सम्पर्क में रोजाना सैंकड़ों लोग आते रहते ​​हैं।

पता चला है कि नागरिक अस्पताल के पास स्थित मेडिकल स्टोर संचालक की दुकान पर काम करने वाले युवक का भाई फोटोग्राफी का काम करता है। उसे कुछ दिन पहले बुखार और गले में दिक्कत महसूस हुई थी। इसके चलते संदेह के आधार पर जांच करवाई थी।
आदमपुर में मिले 7 मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने ट्रैस करके अलग—अलग जगहों पर क्वारंटाइन किया है। कुछ मरीजों को होम क्वारंटाइन किया गया है तो कुछ को अग्रोहा धाम के कोविड सेंटर में क्वारंटाइन किया गया है।

Related posts

सिविल अस्पताल में नेत्र जांच शिविर का आयोजन,170 लोगों ने करवाई अपनी आंखों की जांच

बालसमंद, किरतान, बगला व काबरेल सहित 29 गांवों के किसानों को कुंड निर्माण पर 80 प्रतिशत का अनुदान

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिंदी पत्रकारिता ने भाषा को सशक्त किया : प्रो टंकेश्व कुमार