हिसार

कोरोना पॉजिटिव हिसार से दिल्ली गया शादी में शामिल होने, स्वास्थ विभाग ने दिल्ली में रिश्तेदार को दी सूचना, तुरंत आइसोलेट करने के आदेश

हिसार,
कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में लापरवाही काफी खतरनाक साबित हो सकती है। चौधरीवास में एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। एक आपराधिक मामले में संलिप्त आरोपी जमानत पर रिहा हुआ था। इसका कोविड टेस्ट हुआ था लेकिन रिपोर्ट बिना जाने ही रिश्तेदार की शादी में शरीक होने दिल्ली चला गया। जब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कोविड रेपिड रिस्पोंस टीम सदस्य ने उससे फोन पर संपर्क साधा। बताया कि तुम कहां हो। वह बोला कि मैं तो दिल्ली आ चुका है। यहां रिश्तेदार की शादी है।

उसे बताया कि तुम्हारी कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव है तुरंत आइसोलेट हो। वह बोला कि मैं स्वस्थ हूं। मुझे कुछ नहीं हुआ है। हेल्थ टीम सदस्य के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद उसके रिश्तेदार ने फोन लेकर हेल्थ टीम सदस्य से बात की। रिश्तेदार को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। उसकी रिपोर्ट आ चुकी है मगर वह मानने काे तैयार नहीं है। हिसार में एक शादी से कोरोना की लंबी चेन बनी थी। इसे आइसोलेट नहीं करवाएंगे तो आपके यहां भी कोरोना संक्रमितों की लंबी चेन बन सकती है। तब रिश्तेदार ने कहा कि आपकी बात सही है। इसे हम तुरंत आइसोलेट करवाते हैं।

Related posts

गुरुकुल धीरणवास की आम सभा में कई फैसले

हिन्दी को राष्ट्रभाषा का दर्जा दिलवाना जरूरी : डा. राजल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार के 4 साल पूरे होने पर फव्वारा चौक गूंजा भाजपा के खिलाफ नारों से