फतेहाबाद

शराब ठेके पर दनादन चली गोलियां, 1 युवक की मौत—4 घायल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव दैयड़ में देर रात बलेरो गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने ठेके पर बैठे शराब ठेकेदार अनिल व उसके साथियों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने ठेके में घुसकर फायरिंग की और लाठी-डंडों से शराब ठेकेदार व उसके साथियों की पिटाई की गई।

इस घटना में शराब ठेकेदार के साथी 26 वर्षीय संदीप कुमार की गोली लगने से मौत हो गई। वही शराब ठेकेदार अनिल व उसके तीन अन्य साथी बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए हिसार के अग्रोहा मेडिकल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों गुटों में शराब को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। इसी के चलते एक गुट के लोगों ने गांव के ठेके पर बैठे ठेकेदार अनिल और उसके साथियों पर हमला कर दिया।

इसके बाद पुलिस द्वारा 5 लोगों को नामजद करते हुए 8-10 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि गांव दैयड में बलेरो सवार युवकों ने शराब ठेकेदार के साथी की हत्या कर दी। हमले में 4 लोग घायल हुए है। डीएसपी ने बताया कि शराब ठेकेदार अनिल और गांव के पूर्व सरपंच के पति की आपस में प्रतिद्वंद्विता चल रही है। इससे पहले भी दोनों गुटों पर मारपीट के कई मामले दर्ज हैं।

डीएसपी ने बताया कि इस घटना में संदीप नामक युवक की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में 5 नमाजद और 8-10 अन्य के खिलाफ हत्या और शस्त्र अधिनियम सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

घर में लगी आग, मकान मालिक की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे में किया हवाई फायर, हथियार व गाड़ी सहित पुलिस ने दबोचा

सलमान खान को सजा सुनाने पर पटाखे फोड़कर मनाई खुशी