हिसार

जिंदल पार्क में युवक की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

हिसार,
शहर थाने से चंद कदमों की दूरी पर स्थित जिंदल पार्क के शौचालय से सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे करीब 25 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव अवस्था में बरामद हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह भिजवाया।

दरअसल सोमवार दोपहर के समय जिंदल पार्क में चौकीदार पवन शौच के लिए पार्क में बाने शौचालय में गया तो वहां एक युवक का खून से लथपथ शव देखकर घबरा गया। इसके बाद उसने इसकी सूचना शहर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शनाख्त शुरू की तो उसकी शनाख्त सेक्टर-14 निवासी कपिल के रूप में हुई। कपिल के गर्दन और सिर पर तेजधार हथियार से वार थे। पुलिस ने तुरंत मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने वहां पहुंचकर अपनी कार्रवाई की।
मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि कपिल कई दिन से काम की तलाश में था। इसलिए वह मजदूरी करने लगा। आसपास के मजदूरों की मदद से कपिल के शव की शनाख्त की गई।

उन्होंने बताया कि कपिल के पिता रामबाबू कपड़े प्रेस करने का काम करते हैं। कपिल अपने परिवार के साथ सेक्टर-14 स्थित किराये के मकान में रहता था। डीएसपी का कहना है कि मृतक कपिल के गर्दन व सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि देखने से लग रहा है कि आज ही किसी ने कपिल की हत्या की है। डीएसपी ने कहा कि फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जाएंगे। ताकि वारदात से पर्दा उठ सके।

Related posts

पराली प्रबंधन कर आमदनी बढ़ा सकते किसान : वैज्ञानिक

गेहूं और सरसों खरीद में सरकार की मनमानी से व्यापारी व किसान हुए परेशान—बजरंग गर्ग

दुनिया का दूसरा ऊंचा पर्वत शिखर फतह करने वाले रोहताश का आज गांव में होगा जोरदार स्वागत