हिसार

महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज करवा सकेंगे सरकारी कर्मचारी, पैंशनधारक व उनके आश्रित : डा. रमेश बिश्नोई

कैंसर की स्टेज 3 व 4 के मरीजों के लिए कैशलेश सुविधा भी मिलेगी अस्पताल में

शीघ्र ही अस्पताल में उपलब्ध होगी कैंसर के सेक लगाने की अत्याधुनिक मशीन

हिसार,
सरकारी कर्मचारियों, पैंशनधारियों एवं उनके आश्रितों के लिए खुशखबरी है। वे अब हिसार के आई.टी.आई चौक स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में अपना इलाज करवा सकते हैं। यह अस्पताल प्रदेश सरकार के पैनल पर आ गया है। इसके अलावा कैंसर रोग में सेक लगाने के लिए अत्याधुनिक मशीन की सुविधा भी अस्पताल में जल्द उपलब्ध होने वाली है।
अस्पताल के निदेशक एवं वरिष्ठ कैंसर रोग विशेषज्ञ डा. रमेश बिश्नोई ने बताया कि महात्मा गांधी अस्पताल सरकार के पैनल पर आ गया है। इसमें सरकारी कर्मचारी, पैंशनधारक व उनके आश्रित इलाज करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि योजना के तहत कैंसर की स्टेज 3 व 4 की हालत मेें कर्मचारियों के लिए कैशलेस इलाज सुविधा भी उपलब्ध होगी ताकि उन्हें या उनके परिजनों को कोई परेशानी न हो और वे अपना इलाज सही ढंग से करवा सकें।
डा. रमेश बिश्नोई ने बताया कि वर्तमान समय की कैंसर जैसी घातक बीमारी के इलाज की सुविधा भी अस्पताल में उपलब्ध है। विशेषज्ञों की टीम द्वारा मरीजों का इलाज किया जाता है। ऐसे मरीजों की चिकित्सीय जांच के लिए अस्पताल में आधुनिक मशीनें उपलब्ध है। बीमारी की स्टेज के हिसाब से इस बीमारी में इलाज किया जाता है। शीघ्र ही अस्पताल में कैंसर के इलाज में रेडियोथैरेपी (सेक) लगाने की एक और अत्याधुनिक मशीन की सुविधा भी उपलब्ध होनेे वाली हैं, जिससे मरीजों के इलाज में और आसानी होगी। डा. रमेश बिश्नोई ने सरकारी कर्मचारियों, पैंशनधारियों व उनके आश्रितों से अनुरोध किया कि वे किसी भी तरह के इलाज के लिए अस्पताल से संपर्क करें।

Related posts

शहर के मुख्य बाजारों में नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 मई 2019 : जानें शुक्रवार का राशिफल

राष्ट्रीय संत बाबा बालजी ऊना वाले 27 को हिसार में

Jeewan Aadhar Editor Desk