हिसार

जगमेन्द्र की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, अदालत ने रिमांड पर भेजा

आरोपी सतबीर के अनुसार उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था जगमेन्द्र

हिसार,
सीआईए व सदर पुलिस ने रावलवास कलां निवासी जगमेन्द्र की हत्या के आरोप में तीन को गिरफ्तार किया है। तीनों ने पूछताछ में कबूल किया है कि उन्होंने योजना बनाकर जगमेन्द्र उर्फ कालिया की हत्या की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को ​अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने बुधवार को अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि सीआईए व सदर थाना की टीम ने छानबीन करते हुए हत्या के इस मामले में गांव के ही तीनों आरोपियों सतबीर, बिजेन्द्र व सोमबीर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी सतबीर ने बताया कि मृतक जगमेन्द्र उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। इस बारे में घटना से दो दिन पहले ही उसने दो अन्य आरोपियों बिजेन्द्र व सोमबीर को बताया था। तीनों को पता था कि जगमेन्द्र हर रोज शाम को खाना खाने के बाद सुभाष की दूध डेयरी पर हुक्का पीने आता है और उसी रास्ते से वापिस जाता है। आरोपी सतबीर का घर घटनास्थल के पास ही है। पूछताछ में आरोपी सतबीर ने बताया कि जब जगमेन्द्र गांव के जोहड़ के पास पहुंचा तो उसने अपने साथियों बिजेन्द्र व सोमबीर के साथ मिलकर उसके सिर पर गंभीर चोट मारी, जिससेे वह गिर पड़ा और बाद में चाकुओं से उस पर वार किए ताकि वह जिंदा न बचे।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार रावलवास कलां गांव निवासी जगमेन्द्र की 16—17 अक्टूबर की रात को हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के भाई सुंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर धारा 302 व 34 के तहत केस दर्ज किया था। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया था और सीन आफ क्राइम व सीआईए को महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाकर त्वरित कार्रवाही के निर्देश दिए थे। इसी के चलते अपराध शाखा व सदर पुलिस ने घटना के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

कर्मचारियों ने किया हाईकोर्ट का सम्मान, सरकार भी करें : कमेटी

एचएयू की ई-मौसम कृषि सेवा हरियाणा सरकार व आईसीएआर की वेबसाइट पर भी मिली जगह

Jeewan Aadhar Editor Desk

आरोग्य हेल्थ सेंटर का मेडिकल जांच कैंप 22 को : मेहता

Jeewan Aadhar Editor Desk