हिसार

दुर्घटना में जान गंवाने वाले पुलिस कर्मी के परिवार को एसपी ने सौंपा 30 लाख का चैक

हांसी,
ड्यूटी के दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए जिला पुलिस के कर्मचारी के परिवार को राज्य पुलिस व एचडीएफसी बैंक के सहयोग से 30 लाख रुपये की बीमा राशि प्रदान की गई है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने 30 लाख रुपये का बैंक चेक मृतक पुलिस कर्मचारी देवेन्द्र सिंह की पत्नी सुमन देवी को को सौंपा।
मृतक पुलिस कर्मचारी हांसी जिला पुलिस में तैनात था और इस वर्ष 5 अप्रैल को हिसार में हुए सड़क हादसे में पुलिस कर्मचारी की मौत हो गई थी। पुलिस विभाग द्वारा उक्त कर्मचारी के परिवार को बीमा की रकम दी गई है। यह दुर्घटना बीमा एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रत्येक पुलिस कर्मचारी किया जाता है।
पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस के कर्मचारी कानून व्यवस्था को बनाने में अहम योगदान देते हैं और जनता की सेवा में 24 घंटे तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग अपने कर्मचारियों के वेल्फेयर के लिए कई स्कीम चला रहा है जिनका लाभ तय समय पर पुलिस कर्मचारियों दिया जाता है। एसपी ने कहा कि प्रत्येक पुलिस कर्मचारी का दुर्घटना बीमा एचडीएफसी बैंक द्वारा किया जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग अपने कर्मचारियों के वेल्फेयर के लिए अनेक कदम उठा रही है।

Related posts

रियल टाईम डाटा इक्वीजीशन सिस्टम से रुकेगी नहरी पानी की चोरी : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में 25 करोड़ रुपये की लगात से बनेगा रेलवे ओवर ब्रिज और अंडर पास

अखिल भारतीय सेवा संघ प्रतिनिधिमंडल ने की पैसेंजर सर्विसिज कमेटी से मुलाकात