हिसार

रोटरी हिसार ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, मेयर गौतम सरदाना ने दिया सम्मान

हिसार,
आज हमारे देश पर ही नहीं पूरे विश्व पर कोरोना जैसी भयानक बीमारी का साया है। इस भयानक बीमारी से एकजुट होकर लड़ा जा सकता है और इसे दूर भगाया जा सकता है। इसके लिए हमें पूरी सावधानी बरतने तथा धैर्य व हिम्मत से काम लेने की जरूरी है और यह हिम्मत हमारी एकता से आएगी।
यह बात हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना ने पटेल नगर 8 मरला कालोनी में स्थित चारों धाम पार्क में रोटरी हिसार द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी का डर अधिक है इसके संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं। जो केस नए आ रहे हैं उसमें हमारी ही असावधानी सामने आ रही है। हमें व हमारे व्यापारी भाइयों को सावधानी बरतने की जरूरत है। आज हमारे बीच वो कोरोना योद्धा हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर सावधानी पूर्वक कोरोना संक्रमितों के घरों व प्रतिष्ठानों में सैनिटाइज करना व उन घरों से कूड़ा इकट्ठा करना फोगिंग करने जैसे कार्य पूरी निष्ठा से कर रहे हैं। इतना ही नहीं अगर किसी संक्रमित की कोरोना के दौरान मृत्यु हो जाती है तो उनका दाह संस्कार करना यह कार्य भी बड़ी सावधानी से करते हैं। अपने जीवन को खतरे में डालकर जिस प्रकार से कोरोना योद्धा अपना फर्ज निभा रहे हैं वह वाकई सराहनीय है। इसके लिए इन योद्धाओं की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित कोरोना योद्धाओं को गर्म लोई व मिठाई देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में प्रवीण कुमार, देव कुमार, राजेश कुमार, पवन कुमार, प्रमोद कुमार, काजू, पृथ्वी सिंह, कालू, राहुल, कपिल आदि को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रोटरी हिसार के प्रधान मोहित गुप्ता ने मेयर गौतम सरदाना को आश्वस्त किया कि कोरोना को लेकर वे प्रशासन के साथ हैं। भीड़भाड़ वाली जगहों को चिन्हित कर वहां पर ऑटोमैटिक सेनेटाइजर मशीनें लगाई जा रही हैं। इस मौके पर मोहित गुप्ता, संदीप राठी, चन्द्रभान गांधी प्रधान, पिंकी खन्ना, राजेश गांधी, अशोक लूथरा, गोपालदास मनचंदा, नरेश महता प्रधान के अलावा कालोनीवासी उपस्थित रहे।

Related posts

सावधानी रखकर साइबर अपराधों से बचाव संभव : आईजी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जलाने की बजाय गौशालाओं में प्रयोग करें पेड़ों के पत्ते – तेलूराम सहारण

मुख्यमंत्री को बदनाम करने व अवैध कब्जे न हटवाने के विरोधस्वरूप करवाया मुंडन

Jeewan Aadhar Editor Desk